एबी डीविलियर्स ने कही विराट कोहली को लेकर दिल छू लेने वाली बात

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2019

एबी डिविलियर्स का बड़ा खुलासा, इस कारण से विराट कोहली को कुछ कहने से लगता है डर 

एबी डिविलियर्स का बड़ा खुलासा, इस कारण से विराट कोहली को कुछ कहने से लगता है डर

विश्व क्रिकेट के दो सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में शुमार भारत के विराट कोहली और दक्षिण अफ्रीका के एबी डीविलियर्स पिछले कई सालों से इंडियन प्रीमियर लीग में एक साथ खेल रहे हैं। एबी डीविलियर्स और विराट कोहली साल 2011 से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

विराट-एबी का है मस्तमौला याराना

इस दौरान अब को एबी डीविलियर्स और विराट कोहली की दोस्ती इतनी गहरी हो चली है मानों ये दोनों ही खिलाड़ी एक ही देश की टीम के लिए पूरे सालभर साथ खेलते हो।

आईपीएल के दौरान विराट कोहली और एबी डीविलियर्स मैदान में या मैदान के बाहर की जुगलबंदी हर किसी के लिए किसी बड़े उदाहरण से कम नहीं है। दोनों ही खिलाड़ियों की एक-दूसरे के साथ मस्ती और एक-दूसरे के लिए सम्मान अपने आप में बहुत खास है।

लेकिन आज भी एबी को विराट कोहली से कुछ कहने से लगता है डर

भले ही ये याराना बड़ा मजबूत और गहरा है लेकिन फिर भी एबी डीविलियर्स विराट कोहली से कुछ कहने से डरते हैं। आपको इस बात से जरूर हैरानी हो रही होगी लेकिन ये हम नहीं बल्कि खुद एबी डीविलियर्स कह रहे हैं।

एबी डीविलियर्स ने चैंपियंस विद ब्रेकफास्ट में कहा कि

“हम पड़ोसी हैं। अगर ये यहां मच्छरों के लिए नही था, तो भी हम अपने दरवाजे खुले नहीं छोड़ेंगे और शायद एकक बड़ा कमरा साझा नहीं करेंगे। अनुष्का यहां हर समयय रहती है और मेरा परिवार भी रहता है, बच्चे इधर-उधर भार रहे होते हैं। बच्चे उनके दरवाजे पर दस्तक दे रहे होते हैं, सुबह जल्दी उठकर उन्हें जगा देते हैं। वो उन्हें अंदर जाने देते हैं और साथ में कॉफी पिलाते हैं। वो बच्चों के साथ बहुत अच्छे रहते हैं। हमने एक साथ पूल में घंटों बिताए, हर कोई कूद रहा है गोताखोरी कर रहा है। “

विराट कोहली हैं बड़े हास्यास्पद इंसान

एबी डीविलियर्स ने इससे आगे कहा कि

“मैं अब भी उनसे कुछ कहने से डरता हूं। क्योंकि मैं जब उन्हें कहता हूं कि आपके जूते मुझे बहुत पसंद हैं। तो वो अगले ही मिनट मेरे लिए उन जूतो का प्रबंध कर देते हैं। मुझे पसंद है लेकिन विराट, बस रूको। वो सबकी देखभाल करते हैं। मैं ऐसा था, मेरा फोन फिर से खत्म हो गया तो ओह आपको एक पावर बैंक की जरूरत है। वो हास्यास्पद हैं। यार। मैंने उससे कहा कि मुझे दूसरे दिन कॉफी पसंद है। अब मुझे एक एक्प्रेसो मशीन मिल रही है। उन्होंने अमेजन पर ऑर्डर किया।”

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts