टॉस से पहले ही विराट कोहली की इस गलती की वजह से बैंगलोर के सामने आसानी से जीतने में सफल रही चेन्नई | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

टॉस से पहले ही विराट कोहली की इस गलती की वजह से बैंगलोर के सामने आसानी से जीतने में सफल रही चेन्नई 

टॉस से पहले ही विराट कोहली की इस गलती की वजह से बैंगलोर के सामने आसानी से जीतने में सफल रही चेन्नई

आईपीएल में आज बंगलौर और चेन्नई के बीच मैच हुआ. इस मैच में एक बार फिर से बंगलौर को हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में बार फिर से धोनी के खिलाड़ी कोहली की सेना पर भारी पड़े. तो आइये जानते है कि आज के मैच में कौन सी गलती की बंगलौर ने जिस वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा.

मजबूत लक्ष्य की कमी 

बंगलौर की गेंदबाज़ी इस सत्र में कुछ ख़ास नही रही है. ऐसे में जहाँ बंगलौर को हमेशा से ही अपने बल्लेबाजों पर निर्भर रहना पड़ता है. आज के मैच में बल्लेबाजों ने कुछ ख़ास नही किया, जिस वजह से बंगलौर की पूरी टीम सिर्फ 127 रन बना के आउट हो गए. जिसे चेन्नई ने आसानी से हासिल कर लिया.

कमजोर मध्यक्रम 

इस आईपीएल में कोहली और एबी को अगर छोड़ दे तो शायद ही किसी भी खिलाड़ी ने टीम को बड़े स्कोर तक पहुँचाया है. आज के मैच भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. जैसे ही कोहली और एबी आउट हो गए. टीम को कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका.

कोहली और एबी पर निर्भरता 

टीम के दो स्टार बल्लेबाज़ कोहली और एबी कुछ ख़ास नही कर सके. जिस वजह से टीम के अन्य बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सके और टीम के एक बड़ा स्कोर नही बना सके.

स्टार गेंदबाजों का ख़राब प्रदर्शन 

जिस पिच पर गेंदबाजों पर मदद मिल रही थी, उस पिच पर भी बंगलौर के गेंदबाजों के कुछ ख़ास नहीं कर सके. चहल ने जहाँ आज के मैच में 3 ओवर में 29 रन दिए. वहीँ तेज़ गेंदबाज़ टीम साउथी भी आज तीन ओवर में 30 रन दिए. उनके विकेट न लेने की वजह से चेन्नई को अच्छी शुरुआत मिली और टीम ने आसानी से जीत हासिल की.

टीम में बदलाव 

कोहली अभी तक आईपीएल में अपनी टीम के चुनाव नही कर सके हैं. आज के मैच भी उन्होंने वोहरा और सुंदर को टीम में से बाहर कर दिया. जिसके असर भी  टीम को देखने को मिला. सुंदर की कमी जरुर आज टीम को खली.

Related posts

Leave a Reply