सौरव गांगुली की थी रांची टेस्ट मैच देखने की लेकिन इस वजह से देखने नहीं जा पाएंगे...

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रांची टेस्ट देखना चाहते थे नये बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, इस वजह से नहीं रहेंगे उपस्थित 

रांची टेस्ट देखना चाहते थे नये बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, इस वजह से नहीं रहेंगे उपस्थित

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्ट मैच रांची में 19 अक्टूबर से खेला जाने वाला है। इसके लिए दोनों टीमों ने रांची पहुंचकर प्रैक्टिस शुरु कर दी है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली इस मैच को देखने जाने वाले थे, लेकिन बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बनने जा रहे गांगुली अब जिम्मेदारियां को प्राथमिकता देते हुए टेस्ट मैच देखने नहीं जा पाएंगे।

रांची टेस्ट देखना चाहते थे नये बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, इस वजह से नहीं रहेंगे उपस्थित 1

रांची टेस्ट मैच देखने जाना चाहते थे सौरव गांगुली

रांची टेस्ट देखना चाहते थे नये बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली, इस वजह से नहीं रहेंगे उपस्थित 2

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को चुनाव द्वारा बीसीसीआई का प्रेसिडेंट चुना गया है। 23 अक्टूबर को दादा की नियुक्ति भी होनी है। वहीं दूसरी तरफ साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच रांची में खेला जाने वाला है। इसपर गांगुली ने कहा,

“मैं रांची जाना चाहता था, लेकिन मेरे पास समय नहीं है क्योंकि मुझे इंडियन सुपर लीग के आगामी सीजन का उद्घाटन करना है। मैं अब आईएसएल का चेहरा हूं और मैंने उनके साथ शूटिंग भी की है, इसलिए केरल में होने वाले उद्घाटन समारोह में मैं शिरकत करूंगा।”

मैच 19 से 23 अक्टूबर तक चलेगा लेकिन गांगुली कोच्चि के बाद सीधे मुंबई जाएंगे क्योंकि वो 23 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर बीसीसीआई का अध्यक्ष पद पर नियुक्त किए जाएंगे।

जारी रखूंगा विज्ञापन और दादागिरी शो

बीसीसीआई के प्रेसिडेंट बनने के साथ ही दादा को हर दूसरी चीज से दूरी बनानी होगी। इसपर बात करते हुए दादा ने कहा,

“मैं 23 अक्टूबर तक दादागिरी (बंगाली टीवी शो) और विज्ञापन करना जारी रखूंगा, बाकी सभी चीजें रोक दूंगा। कमेंटरी, आर्टिकल लिखना और आईपीएल मैं यह सब बंद कर दूंगा।

मैंने दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ दिया है और उन्हें यह बात बता दी है। ये मेरे लिए बड़ी जिम्मेदारी है और मेरे लिए पहला काम शीर्ष परिषद का गठन करना होगा।”

आपको बता दें, गांगुली का आईएसएल टीम एटीके में मालिकाना हक है। गांगुली ने कहा है कि हालिया दौर में उनकी एटीके में बात नहीं हुई है लेकिन वो जल्द ही बात करेंगे।

Related posts