एमएसके प्रसाद ने कसा अंबाती रायडू पर तंज, कहा इस वजह से उनकी जगह मयंक अग्रवाल को भेजा इंग्लैंड 1

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप में 15 सदस्यीय टीम में अंबाती रायडू को शामिल नहीं किया गया और बतौर कवर खिलाड़ी चुना गया। लेकिन शिखर धवन की जगह रिषभ पंत फिर विजय शंकर की जगह मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड बुलाया गया।

एमएसके प्रसाद ने कसा अंबाती रायडू पर तंज, कहा इस वजह से उनकी जगह मयंक अग्रवाल को भेजा इंग्लैंड 2

लगातार भारतीय टीम मैनेजमेंट द्वारा दो बार उन्हें अनदेखा किया गया, जिससे नाराज होकर रायडू ने संन्यास ले लिया। अंबाती रायडू के संन्यास के बाद पहली बार बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रायडू के संन्यास पर पहली बार बोले एमएसके प्रसाद

एमएसके प्रसाद ने कहा

एमएसके प्रसाद ने कसा अंबाती रायडू पर तंज, कहा इस वजह से उनकी जगह मयंक अग्रवाल को भेजा इंग्लैंड 3

“जब रायडू के टी-20 प्रदर्शन के आधार पर वनडे टीम में जगह दी गई थी तो आलोचना हुई थी, लेकिन फिर भी हमने उसके बारे में सोचा था। जब वो फिटनेस टेस्ट में फेल हुआ तो हमने उसका समर्थन किया, उसे एक फिटनेस कार्यक्रम में डाला। कुछ कॉम्बिनेशन की वजह से उसे नहीं चुना गया, इसका मतलब ये नहीं कि चयनसमिति उसके खिलाफ हैं। हमने उसके खिलाफ कुछ नहीं किया, वो भावुक हैं तो हम भी हैं।”

वहीं, अंबाती रायुडू की जगह मयंक अग्रवाल को चुने जाने को लेकर एमएसके प्रसाद ने कहा,

“विजय शंकर इंजर्ड थे। केएल राहुल कैच लेते समय चोटिल हो गए थे। ऐसे में हमें एक बैकअप ओपनर की जरूरत थी। इसलिए अंबाती रायुडू की जगह मयंक अग्रवाल को इंग्लैड वर्ल्ड कप के लिए भेजा था।”

रायडू के 3डी ट्वीट पर बोले प्रसाद

जब प्रसाद से रायडू के 3डी चश्मे वाले ट्वीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अंबाती रायुडू का ट्वीट काफी मजेदार था और मुझे अच्छा लगा। आपको बता दें, सिलेक्टर ने विजय शंकर को टीम में शामिल करते हुए कहा था की उनकी खेल क्षमता भारत को 3डी आयाम देगी।