जाने आखिर क्यों स्टीव स्मिथ का विकल्प तलाश रही है 'राजस्थान रॉयल्स'

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बैन और विश्वकप की वजह से नहीं बल्कि इस बार इस वजह से आईपीएल से बाहर हो सकते हैं स्टीवन स्मिथ, राजस्थान ढूढ़ रही विकल्प 

बैन और विश्वकप की वजह से नहीं बल्कि इस बार इस वजह से आईपीएल से बाहर हो सकते हैं स्टीवन स्मिथ, राजस्थान ढूढ़ रही विकल्प

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ बॉल टेंपरिंग मामले में दोषी पाए गए थे. अब टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ का कोहनी में चोट लगने के कारण बांग्लादेश प्रीमियर लीग के बाद पाकिस्तान सुपर लीग में खेलना भी संदिग्ध है. चोट के बाद उन्हे छह सप्ताह के आराम की सलाह दी गयी है.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोमिला विक्टोरियन्स की ओर से खेलते हुए वह अपनी कोहनी को चोटिल कर बैठे थे

गौरतलब है कि, बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कोमिला विक्टोरियन्स की ओर से खेलते हुए वह अपनी कोहनी को चोटिल कर बैठे.ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज को कोहनी की सर्जरी की सलाह दी गई है. हालांकि स्मिथ की इस चोट से आईपीएल में एक बार की विजेता राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें भी बढ़ गई हैं.

बता दें, आईपीएल 2019 की शुरुआत 23 मार्च 2019 से होने वाली है. इसका आयोजन इस साल भारत में ही होगा. अगर रिपोर्ट की माने तो राजस्थान इनके विकल्प की भी तलाश कर रहा है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की चोट अगर अधिक गंभीर हुई तो वो आईपीएल से भी बाहर हो सकते हैं

गौरतलब है कि, अगर ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व कप्तान की चोट अगर अधिक गंभीर हुई तो वो आईपीएल से भी बाहर हो सकते हैं. स्मिथ का बैन इसी साल मार्च में खत्म हो जाएगा. वहीं मार्च में 29 तारीख से आईपीएल के नए सीजन की शुरुआत होनी है. ऐसे में स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स में वापसी तय मानी जा रही थी.

स्मिथ आईपीएल के पिछले सीजन में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे

बता दें कि स्मिथ आईपीएल के पिछले सीजन में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे. उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले साल मार्च में स्मिथ को बॉल टेंपरिंग का दोषी पाया गया था. स्मिथ के साथ ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को भी एक साल के लिए बैन किया है.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts