सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं मिल रही भारतीय टीम में जगह? रवि शास्त्री ने दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं मिल रही भारतीय टीम में जगह? कोच रवि शास्त्री ने दिया जवाब 

सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं मिल रही भारतीय टीम में जगह? कोच रवि शास्त्री ने दिया जवाब

सूर्यकुमार यादव पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. हालांकि अपने इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद भी वह भारत की राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं. इसी बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एक बयान दिया है, जिसमे उनसे सूर्यकुमार यादव को भारत की टीम में जगह ना मिलने को लेकर सवाल पूछा गया है.

सूर्यकुमार यादव का चयन ना होने पर कही ये बात

सूर्यकुमार यादव को क्यों नहीं मिल रही भारतीय टीम में जगह? कोच रवि शास्त्री ने दिया जवाब 1

सूर्यकुमार यादव को भारत की टीम में जगह ना मिलने पर जब भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री से पूछा गया, तो उन्होंने खुद को इस मुद्दे से बचाते हुए कहा, “15-16 खिलाड़ियों के दल को चुनने का काम चयनकर्ताओं का है. यह मेरा काम नहीं है, इसलिए मैं इसके बारे में कैसे बता सकता हूं.”

हर देश में हर टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे

रवि शास्त्री

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने अपने एक इंटरव्यू में भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा,टॉस के बारे में हम ज्यादा नहीं सोचते, हम दुनिया के हर देश में हर हालात और हर टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे. यही हमारी टीम का लक्ष्य है. विश्व कप जीतना जुनून है और हम उस इच्छा को पूरी करने के लिए सब कुछ करेंगे.”

टीम में ‘मैं’ शब्द नहीं है, हम की बात होती

रवि शास्त्री

कोच रवि शास्त्री ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “इस टीम की खासियत यह है कि सभी एक-दूसरे की सफलता का मजा लेते हैं. इस टीम में ‘मैं’ शब्द नहीं है, हम की बात होती है. हम एक-दूसरे की सफलता का जश्न मनाते हैं. जीत भी पूरी टीम की होती है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज हमारी मानसिक ताकत और दबाव में खेलने की क्षमता का सबूत थी. वानखेड़े पर बुरी तरह हारने के बाद हमने वापसी की जिसकी तारीफ की जानी चाहिए.

इससे हमारी बहादुरी का पता चलता है और यह साबित होता है कि हम बेखौफ क्रिकेट खेलने से नहीं डरते. यह टीम वर्तमान में जीती है. अतीत मे जो हुआ, वह इतिहास है. हम इस लय को भविष्य में भी कायम रखना चाहेंगे.”

Related posts