मेरे दोस्त मुझे बड़ा स्टार समझने लगे है : केदार जाधव | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मेरे दोस्त मुझे बड़ा स्टार समझने लगे है : केदार जाधव 

मेरे दोस्त मुझे बड़ा स्टार समझने लगे है : केदार जाधव

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला शुरू हो चुकी हैं और मेजबान भारतीय टीम ने पहला एकदिवसीय जीतकर सीरीज का शानदार बिगुल बजा दिया हैं. पुणे में खेले गये पहले वनडे मैच में भारतीय टीम ने विराट कोहली की अगुवाई में विशाल 351 रनों के लक्ष्य का पीछा कर इंग्लैंड की टीम में हडकंप मचा दिया हैं.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहले वनडे मैच में शानदार 122 रन की पारी खेल बतौर एकदिवसीय कप्तान अपने करियर की शानदार शुरुआत की हैं. हम सभी जानते हैं, कि विराट कोहली इस समय बेहद ही लाजवाब और शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पिछले साल भी विराट कोहली ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 2500 से ज्यादा रन बनाये थे, लेकिन अब भारतीय टीम में एक और स्टार बल्लेबाज़ आ गया हैं. पुणे वनडे में टीम की जीत के असली हीरो विराट कोहली नहीं, बल्कि केदार जाधव रहे. मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद भावुक हुए केदार जाधव कैमरे के सामने ही परिवार को समर्पित किया मैन ऑफ़ द मैच

केदार जाधव ने अपने दिए एक इंटरव्यू में अपनी लाजवाब पारी के बारे में बात करते हुए कहा, कि

”जब से पुणे एकदिवसीय खत्म हुआ हैं, तब से मेरे फ़ोन पर अनगिनत कॉलस आ रही हैं. यही नहीं मेरे क़रीबी दोस्त तो मुझे बड़ा स्टार और हीरो समझने लगे हैं.”

केदार जाधव ने आगे हँसते हुए कहा, कि

”पुणे वनडे के तुरंत बाद से ही मैंने अपना मोबाइल फोन साइलेंट मोड़ पर डाल दिया हैं. सच कहूँ तो, मैं आज भी खुद को वैसा ही महसूस कर रहा हूँ, जैसा कि पुणे वनडे से पहले किया करता था. हाँ ! अपने परिवार के सामने शतकीय पारी खेलकर मैं बहुत खुश हूँ.” केदार जाधव की पारी कोहली से ज्यादा बेहतर और अच्छी रही : सौरव गांगुली

आपकों बता दे, कि पुणे वनडे में केदार जाधव ने इंग्लैंड के खिलाफ लाजवाब 120 रनों की पारी खेली थी और मात्र 65 गेंदों में ही अपना शतक पूरा कर लिया था.

Related posts