केन विलियम्सन की खराब कप्तान के अलावा इस टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी की वजह से हारी हैदराबाद | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

केन विलियम्सन की खराब कप्तान के अलावा इस टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी की वजह से हारी हैदराबाद 

केन विलियम्सन की खराब कप्तान के अलावा इस टी-20 स्पेशलिस्ट खिलाड़ी की वजह से हारी हैदराबाद

आईपीएल में चेन्नई और हैदराबाद का मुकाबला हुआ. इस मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को हरा कर फाइनल में जगह बना ली है. तो आइये जानते है आज के मैच में ऐसा क्या हुआ कि हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा:

धवन और विलियमसन पर अति निर्भरता 

आज के मैच में धवन डक पर आउट हो गए. वही केन ने सिर्फ 25 रन बनाए. उनके जल्द आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका और टीम एक बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रही. जिस वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा.

मनीष पाण्डेय की ख़राब फॉर्म 

©IPL/BCCI

इस आईपीएल में मनीष पाण्डेय की फॉर्म बेहद ख़राब रही है. आज के मैच उनसे एक बड़े स्कोर की उम्मीद की जा रही थी,लेकिन वो सिर्फ 8 रन बना के आउट हो गए. उनकी ख़राब बल्लेबाज़ी की वजह से भी हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा.

संदीप की ख़राब गेंदबाज़ी 

आज के मैच में संदीप ने बेहद ख़राब गेंदबाज़ी की. इस दौरान उन्होंने 3 ओवर में 30 रन दिए. उनकी ख़राब गेंदबाज़ी की वजह से चेन्नई को वापसी करने का मौका मिला गया और चेन्नई ने मैच पलट दिया.

ब्रेथवेट की ख़राब गेंदबाज़ी 

आज के मैच में ब्रेथवेट के 18वें ओवर में मैच का रुख ही बदल दिया था, उन्होंने इस ओवर में 20 रन दिए थे. जिसके बाद मैच में चेन्नई ने अपनी पकड़ बना ली और मैच को अपने नाम कर लिया.

बल्लेबाजों का फेल होना 

photo credit: bcci

आज के मैच में हैदराबाद को कोई भी बल्लेबाज़ कुछ ख़ास नही कर सका. जिस वजह से टीम कोई भी बड़ा स्कोर नही बना नही सकी. एक तरफ जहाँ स्टार बल्लेबाज़ केन और धवन जल्द आउट हो गए. वही मध्यमक्रम ने भी टीम में किसी भी तरह का कोई भी योगदान नही दिया. जिस वजह से भी टीम को आज हार का सामना करना पड़ा है.

Related posts

Leave a Reply

Required fields are marked *