वेस्टइंडीज दौरे पर चौथे टेस्ट में क्यों भावुक हुये विराट कोहली? | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वेस्टइंडीज दौरे पर चौथे टेस्ट में क्यों भावुक हुये विराट कोहली? 

वेस्टइंडीज दौरे पर चौथे टेस्ट में क्यों भावुक हुये विराट कोहली?
MELBOURNE, AUSTRALIA - DECEMBER 30: Virat Kohli of India looks on during day five of the Third Test match between Australia and India at Melbourne Cricket Ground on December 30, 2014 in Melbourne, Australia. (Photo by Chris Hyde/Getty Images)

भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज में 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में व्यस्त है, भारतीय टीम पिछले 2 महीने से घर से दूर है, जैसे ही बीसीसीआई ने अनिल कुंबले कों भारतीय टीम का कोच नियुक्त किया अनिल कुंबले ने तुरंत सभी खिलाडियों कों बंगलौर में ट्रेनिंग के लिए बुला लिया. चौथे टेस्ट के बीच वेस्टइंडीज से आई भारत के लिए बुरी खबर

भारतीय टीम ने अनिल कुंबले की निगरानी में बंगलौर में ट्रेनिंग कैम्प में हिस्सा लिया, और उसके बाद भारतीय टीम वहीं से वेस्टइंडीज के लिए रवाना हों गयी. जहाँ अब तक भारतीय टीम ने लगभग 1 महीने से भी अधिक समय व्यतीत कर लिया है.

कभी क्रिकेट में विरोधी टीम कों परेशान करने वाले खिलाड़ी ने ओलम्पिक में मेडल

ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों कों घर और घर के सदस्यों का याद आना लाजमी है, विराट कोहली ने रक्षाबन्धन के शुभ अवसर पर ट्वीटर पर अपने घर और बहन कों याद किया. महेंद्र सिंह धोनी ने ढूढा भारतीय टीम के लिए अपना उत्तराधिकारी

कोहली के जीवन में उनकी बहन भावना कोहली की एक प्रमुख भूमिका हैं विशेष रूप से 2006 में अपने पिता को खो देने के बाद से कुछ ज्यादा ही क्योंकि तब कोहली एक किशोरअवस्था में थे.

बाएँ हाथ से खेलने वाले खिलाड़ियों की आल-टाइम फेवरेट एकदिवसीय एकादश में भारत का दबदबा, कौन है टीम का कप्तान??

कोहली ने ट्वीटर पर लिखा,

“आज मै अपने परिवार कों बहुत याद कर रहा हूँ, मेरी बहन और सभी लोगों कों रक्षाबन्धन की हार्दिक शुभकामनाएं.”

Related posts

Comments are closed.