आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सभी टीमों के बीच खिताबी जंग जारी है. लेकिन इसी बीच दो बार खिताब पर अपना कब्ज़ा ज़माने वाली वेस्टइंडीज टीम के लिए वर्ल्ड कप में अब तक का सफ़र बेहद निराशानज रहा है. टीम को अब तक खेले गए दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. इसी वजह से इस टीम की पूरे क्रिकेट जगत में काफी आलोचना की जा रही है. इसी बीच वेस्टइंडीज टीम के पूर्व स्पिनर सैमुअल बद्री ने भी टीम पर निशाना साधा है.

इंग्लैंड के खिलाफ हुई 55 रनों पर ढेर

वेस्टइंडीज की टीम वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में सिर्फ 55 रनों के स्कोर पर सिमट गई थी. टीम के इस शर्मनाक प्रदर्शन के बाद पूर्व स्पिनर सैमुअल बद्री ने टीम के बल्लेबाजों पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि,

“किसी ने नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी ऐसे फेल हो जाएगी. टूर्नामेंट के अभी तक के दो मैच में वेस्टइंडीज के फेमस बल्लेबाज, खास तौर से क्रिस गेल और किरोन पोलार्ड जैसे बड़े हिटर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. यह इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में ऐसा प्रदर्शन करेंगे, किसी ने नहीं सोचा था.”

साउथ अफ्रीका के सामने भी मिली करारी शिकस्त

टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में वेस्टइंडीज को साउथ अफ्रीका के हाथों 8 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. इस मैच के बाद बद्री ने कहा था कि,

“टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में टीम अच्छी स्थिति में दिख रही थी, लेकिन बाद में सिर्फ 143 रन ही बना सकी, यहां भी बल्लेबाजों ने निराश किया. कुछ बेहतर बल्लेबाज है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं..”