Nicholas Pooran ने हार के बाद क्या कहा?

Nicholas Pooran: वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच हुए टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में भारत ने 59 रन से जीत दर्ज की। पांच मैचों की सीरीज में भारत ने 3-1 से बढ़त हासिल कर ली है। इसके साथ ही वेस्टइंडीज का सीरीज जीतने का सपना अब सपना ही रह गया। आइये जानते हैं कि इस मुकाबले में मिली हार के बाद कप्तान निकोलस पूरन ने क्या कुछ कहा?

हार के बाद क्या बोले Nicholas Pooran?

Nicholas Pooran ने हार के बाद क्या कहा?

दरअसल, वेस्टइंडीज के नजरिये से यह मुकाबला काफी अहम था। अगर वेस्टइंडीज इस मुकाबले में जीत दर्ज करने में कामयाब हो पाती तो वह सीरीज में जीवित रहती। हालाँकि, ऐसा नहीं हो सका। वहीं, इस मैच में मिली हार के बाद विंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने कहा कि,

“भारत ने बढ़िया शुरुआत की थी लेकिन हमने उन्हें रोकने में अच्छा काम किया। मुझे लगा कि 190 एक सम्मानजनक स्कोर था। अच्छी शुरुआत मिलने के बाद मैं रन आउट हो गया जो निराशाजनक था। डॉमिनिक ड्रेक्स और अकील हुसैन इस सीरीज़ में हमारे लिए शानदार रहे हैं। अन्य गेंदबाज़ों को खेल के बारे में समझना होगा और बेहतर बनना होगा।”

उन्होंने (Nicholas Pooran) आगे कहा,

“भारत को सीरीज़ अपने नाम करने के लिए पूरा झेय दिया जाना चाहिए। एक टीम के तौर पर हम मैच जीतना चाहते हैं। कल हमारे पास एक और मौक़ा होगा। हमें विश्व कप की तैयारी करनी है और हमारे खिलाड़ियों के पास मैच खेलने का अवसर होगा।”

कुछ ऐसा रहा मैच का हाल

हार के बाद क्या बोले Nicholas Pooran?

बताते चलें कि वेस्टइंडीज और भारत के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला सेंट्रल ब्रॉवर्ड पार्क में खेला गया। इस मैच में कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए।

जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 132 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। लिहाजा, भारत ने 59 रन से यह मुकाबला अपने नाम किया। इसके साथ ही भारतीय टीम ने 3-1 की बढ़त से सीरीज पर कब्ज़ा कर लिया है।

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer