wi vs ind 4th t20 pitch and weather report

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला 6 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाएगा। इस सीरीज में टीम इंडिया 1-2 से आगे चल रही है। पहले और तीसरे टी20 को भारत ने जीता था जबकि दूसरे मैच को विंडीज ने अपने नाम किया था। ऐसे में टीम इंडिया को इस सीरीज को अपने नाम करना है तो चौथे टी20 को हर हाल में जीतना होगा। वहीं, दूसरी तरफ मेजबान टीम भी पलटवार करने के मूड में होगी। ऐसे में आज हम आपको इस मुकाबले से जुड़ी पिच और मौसम रिपोर्ट के बारे में बताएंगे।

WI vs IND 4th t20, PITCH REPORT

WI vs IND 4th t20, PITCH REPORT

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच खेले जाने वाले चौथे टी20 मैच के पिच रिपोर्ट की अगर हम बात करें तो लॉडरहिल, फ़्लोरिडा की पिच पर अक्सर ही बड़े स्कोर देखने को मिले हैं। गेंदबाजों को अपनी तरफ से कुछ विकेट लेने के लिए अपनी लाइन और लेंथ में बदलाव करना होगा। यहाँ कि पिच धीमी होती है, ऐसे में जिसमें स्पिनरों को काफी फायदा हो सकता है। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ता जाएगा पिच धीमी होती जाएगी। वहीं, भारत ने इस मैदान पर कुल 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें भारत और वेस्टइंडीज के 4 मुकाबले भी शामिल हैं। 2016 में वेस्टइंडीज ने भारत को हराया था जबकि दूसरा मैच रद्द हुआ था। वहीं 2019 के दोनों मुकाबले भारत ने जीते थे।

WI vs IND 4th t20, WEATHER REPORT

wi vs ind 4th t20 weather report

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच खेले जाने वाले चौथे टी20 मैच के मौसम रिपोर्ट की अगर हम बात करें तो शनिवार यानी 6 अगस्त को फ्लोरिडा का तापमान 32 से 26 डिग्री के बीच रहने की उम्मीद है। आसमान में बादल छाए रहेंगे और बारिश होने की भी उम्मीद है। बारिश की उम्मीद 50 प्रतिशत है जबकि ह्यूमिडिटी 64% रहने वाली है। वहीं, हवा 24 km/h की रफ़्तार से चलेगी। मतलब साफ़ है, अगर बारिश हुई तो मैच का मजा किरकिरा हो सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, डेवोन थॉमस (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, डोमिनिक ड्रेक्स, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, अर्शदीप सिंह