WI vs IND: चौथे टी-20 मैच में रविंद्र जडेजा को मिलेगा आराम, रिपोर्ट से हुआ इस बात का खुलासा

वेस्टइंडीज और भारत (WI vs IND) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज यानी 6 अगस्त को फ्लोरिडा में खेला जाएगा। जहां भारतीय टीम सीरीज में वेस्टइंडीज टीम से 2-1 से आगे चल रही है। तो वहीं ये मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी अहम माना जा रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

वहीं इस (WI vs IND) मुकाबले के शुरु होने से पहले एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। बता दें एक रिपोर्ट में इस बात का दावा हुआ है कि इस चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को आराम मिल सकता है। वहीं उनके जगह टीम में एक प्लेयर की एंट्री हो सकती है। आइये जानते है कौन है वो खिलाड़ी?

WI vs IND: चौथे टी-20 मैच में रविंद्र जडेजा को मिल सकता है आराम

WI vs IND: चौथे टी-20 मैच में रविंद्र जडेजा को मिल सकता है आराम

वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले के लिए टीम इंडिया और वेस्टइंडीज टीम फ्लोरिडा पहुंच चुकी हैं। वहीं इस मुकाबले के शुरु होने से पहले ये खबर सामने आ रही है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा को चौथे टी-20 मैच में आराम मिल सकता है।

दरअसल एक रिपोर्ट के अनुसान ऐसा कहा जा रहा है कि जडेजा को इस मैच में आराम मिल सकता है, वहीं उनकी जगह दीपक हुड्डा  को प्लेइंग XI में शामिल किया जा सकता है। ये जानकारी अनुभवी पत्रकार विमल कुमार ने अपने आधिकारिक युटयूब चैनल के माध्यम से देते हुए कहा कि

“तीसरे टी-20 मैच के लिए टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को आराम मिला था, वहीं उनकी जगह टीम में दीपक हुड्डा को शामिल किया गया था। ठीक ऐसा ही चौथे टी-20 मुकाबले में देखने को मिल सकता है। जहां जडेजा को चौथे टी 20 आई में भी आराम मिलने की उम्मीद है। मेरे सूत्रों के अनुसार दीपक हुड्डा चौथा टी20 खेल रहे हैं जिसकी लगभग पुष्टि हो गई है।”

WI vs IND: आवेश खान की जगह इस प्लेयर की हो सकती है एंट्री

WI vs IND: आवेश खान की जगह इस प्लेयर की हो सकती है एंट्री
WI vs IND: आवेश खान की जगह इस प्लेयर की हो सकती है एंट्री

दरअसल WI vs IND के चौथे टी-20 मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आवेश खान को खेलते हुए शायद ही देखा जाएगा। बता दें वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में आवेश ने दो मैच खेलते हुए खराब प्रदर्शन दिखाया है। जहां आवेश खान ने इन दो मैचों में 14.62 की इकॉनमी से 78 रन खर्च कर चुके हैं और 1 ही विकेट हासिल किया है।

तो वहीं तीसरे टी20 में तो आवेश ने 3 ओवर गेंदबाजी करते हुए 15.66 की इकॉनमी से 47 रन खर्च कर दिए थे। ऐसे में चौथे टी-20 मैच में रोहित शर्मा हर्षल पटेल को मौका देते नजर आएंगे। जिन्हें टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले चोट लगी थी, ऐसे में हर्षल दूसरे और तीसरे टी20 मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे। हालांकि अब हर्षल पूरी तरह से फिट है और चौथे मुकाबले में आवेश खान की जगह खेलते हुए नजर आ सकते हैं।