मनोज तिवारी के शॉट को देख विकेटकीपर हुआ हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मनोज तिवारी ने स्पिनर के खिलाफ खेला कमाल का शॉट, देख विकेटकीपर भी रह गया भौचक्का, देखें वीडियो 

मनोज तिवारी ने स्पिनर के खिलाफ खेला कमाल का शॉट, देख विकेटकीपर भी रह गया भौचक्का, देखें वीडियो

भारतीय घरेलू क्रिकेट की सबसे बड़ी टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में इन दिनों टीमों के बीच रोमांचक जंग चल रही है। रणजी के रण में भारत की सभी घरेलू टीमें जोरदार दम दिखा रही है जो अब क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर चुका है। रणजी ट्रॉफी 2019-20 के नॉक आउट दौर के मैच खेले जा रहे हैं जहां रोमांच अपने चरम पर है।

मनोज तिवारी इस रणजी सीजन में कर रहे हैं शानदार प्रदर्शन

इस रणजी सीजन में वैसे तो कई खिलाड़ी खूब दमखम दिखा रहे हैं लेकिन बंगाल क्रिकेट टीम के अनुभवी खिलाड़ी मनोज तिवारी जबरदस्त फॉर्म दर्शा रहे हैं जिनका बल्ला इस सीजन खूब बोल रहा है।

मनोज तिवारी ने स्पिनर के खिलाफ खेला कमाल का शॉट, देख विकेटकीपर भी रह गया भौचक्का, देखें वीडियो 1

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके और इस आईपीएल सीजन से नजरअंदाज किए गए मनोज तिवारी से इस रणजी ट्रॉफी में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन को जारी रखते हुए अपनी टीम को क्वार्टर फाइनल मैच में पहुंचाने में बहुत बड़ा योगदान दिया।

मनोज तिवारी ने पंजाब के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर दिलाया क्वार्टर फाइनल का टिकट

बंगाल का इस रणजी सीजन में आखिरी एलीट मैच शुक्रवार को पंजाब के खिलाफ खत्म हुआ। जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए पंजाब को 48 रन से हराने के साथ ही क्वार्टर फाइनल मैच में प्रवेश कर लिया है।

मनोज तिवारी

एलीट मैच राउंड 9 में बंगाल के बल्लेबाज मनोज तिवारी ने पंजाब के खिलाफ लॉ स्कोरिंग मैच की दोनों ही पारियों में शानदार बल्लेबाजी की। मनोज तिवारी के बल्ले से जहां पहली पारी में नाबाद 73 रन निकले तो दूसरी पारी में उन्होंने 65 रन बनाए।

मनोज तिवारी के शॉट पर पंजाब के विकेटकीपर हैरान

अपने आखिरी लीग मुकाबले में मनोज तिवारी एक शॉट के कारण चर्चा में आ गए हैं। मनोज तिवारी से भी ज्यादा चर्चा तो उनके शॉट को देखने के बाद पंजाब के विकेटकीपर अनमोल मल्होत्रा के रिएक्शन की हो रही है जो तिवारी के शॉट पर हैरानी जता रहे हैं।

खुद मनोज तिवारी ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसमें तिवारी से स्पिन ट्रेक विकेट पर गेंद को फ्रंट फुट पर आते हुए बिना स्पिन हुए ही शानदार फ्लिक किया। इस शॉट को देख अनमोल मल्होत्रा का रिएक्शन देखते ही बनता है जो शॉट पर हैरानी जता रहे दिखायी पड़ रहे हैं।

 

Related posts