महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों पर पत्नी साक्षी ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आज शाम महेंद्र सिंह धोनी करने वाले हैं प्रेस कांफ्रेंस कर संन्यास की घोषणा, तो पत्नी साक्षी धोनी ने कही ये बात 

आज शाम महेंद्र सिंह धोनी करने वाले हैं प्रेस कांफ्रेंस कर संन्यास की घोषणा, तो पत्नी साक्षी धोनी ने कही ये बात

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था। उन्होंने टी-20 विश्व कप 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच की फोटो शेयर की। इस मैच में उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी से भारत को जीत मिली थी और टीम ने सेमीफाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली थी। इस फोटो में विराट के साथ महेंद्र सिंह धोनी भी है।

संन्यास का लगने लगा कयास

विराट कोहली की इस पोस्ट को लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी की संन्यास से जोड़ना शुरु कर दिया। भारतीय कप्तान विराट ने टी-20 विश्व कप 2016 में ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान धोनी के साथ काफी रन दौड़ कर बनाए थे और पोस्ट में उन्होंने उसका भी जिक्र किया।

महेंद्र सिंह धोनी ने विश्व कप 2019 के बाद भारत के लिए कोई मैच नहीं खेला है। उन्होंने आर्मी के साथ जुड़ने के लिए वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए भी वह उपलब्ध नहीं थे।

पत्नी की आई प्रतिक्रिया

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर सोशल मीडिया पर बातें काफी तेज हो गए थी। खबरें यह भी आ रही थी कि वह शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। हालांकि, उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इस सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

उन्होंने ट्विटर वह इन अफवाहों पर चुटकी लेते हुए लिखा “इसे अफवाह कहते हैं।”

अभी तक फैसला नहीं

आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जीतने वाले दुनिया के पहले और एक मात्र कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक अपने भविष्य को लेकर कुछ साफ नहीं किया है। भारत को दक्षिण अफ्रीका के बाद बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलनी है।

विश्व कप 2019 से पहले कहा जा रहा था कि धोनी टूर्नामेंट के बाद संन्यास की घोषणा कर देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वह कब संन्यास लेंगे यह भले ही साफ नहीं है लेकिन उनकी पत्नी ने आज के संन्यास की खबरों को सिरे से नकार दिया है।

Related posts