WATCH: भारतीय खिलाड़ियों ने क्रिस गेल को आउट होने के बाद ऐसे दी विदाई, संन्यास की अटकलें तेज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH: भारतीय खिलाड़ियों ने क्रिस गेल को आउट होने के बाद ऐसे दी विदाई, संन्यास की अटकलें तेज तेज 

WATCH: भारतीय खिलाड़ियों ने क्रिस गेल को आउट होने के बाद ऐसे दी विदाई, संन्यास की अटकलें तेज तेज

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल ने विश्व कप शुरू होने से पहले घोषणा की थी कि वह टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले लेंगे। अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप 2019 के अंतिम मैच से पहले उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में घोषण की थी कि वह आगे भी खेलना जारी रखेंगे। उन्होंने साफ़ नहीं किया कि अब संन्यास की घोषणा करेंगे।

भारत के खिलाफ खेली सीरीज

WATCH: भारतीय खिलाड़ियों ने क्रिस गेल को आउट होने के बाद ऐसे दी विदाई, संन्यास की अटकलें तेज तेज 1

भारत के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह मिली थी। पहले मैच में उनका बल्ले पूरी तरह खामोश रहा और 31 गेंदों में 4 रन बनाकर कुलदीप यादव की गेंद पर बोल्ड हो गये। दूसरे मैच में भी वह 11 रन ही बना पाए।

सीरीज के तीसरे मैच में आज उनके बल्ले से 41 गेंदों में 72 रनों की पारी निकली। इस पारी में 5 छक्के और 8 चौके शामिल थे। इस पारी को देखकर एक बार फिर पुराने क्रिस गेल की याद आ गयी।

क्या लेंगे संन्यास?

WATCH: भारतीय खिलाड़ियों ने क्रिस गेल को आउट होने के बाद ऐसे दी विदाई, संन्यास की अटकलें तेज तेज 2

72 रनों की पारी खेलकर क्रिस गेल खलील अहमद की गेंद पर आउट हुए। आउट होने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। इसके साथ ही वह बल्ले से हेलमेट लगाकर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया।

इन सब को देखकर अटकलें लगाई जा रही है कि यह उनका अंतिम इंटरनेशनल मैच हो सकता है। उन्हें भारत के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम में जगह नहीं मिली है।

स्पेशल जर्सी पहनकर उतरे

WATCH: भारतीय खिलाड़ियों ने क्रिस गेल को आउट होने के बाद ऐसे दी विदाई, संन्यास की अटकलें तेज तेज 3

क्रिस गेल इस मैच में स्पेशल जर्सी पहनकर उतरे। इंटरनेशनल क्रिकेट में आईसीसी किसी भी खिलाड़ी को तीन अंक की जर्सी नंबर पहनने की अनुमति नहीं देता। हालाँकि, गेल इस मैच में 301 लिखा जर्सी पहन कर उतरे थे।

उन्होंने पिछले मैच में अपने वनडे करियर का 300वां मैच खेला था वहीं यह उनका 301वां मैच था। इससे अटकलें और तेज हो रही है क्योंकि अंतिम मैच होने की वजह से ही आईसीसी उन्हें तीन अंकों जर्सी नंबर के लिए अनुमति दिया होगा।

देखें वीडियो:

 

Related posts