महेंद्र सिंह धोनी क्या खेलेंगे 2020 का टी20 विश्व कप? बचपन के कोच ने दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

महेंद्र सिंह धोनी क्या खेलेंगे 2020 का टी20 विश्व कप? बचपन के कोच ने दिया जवाब 

महेंद्र सिंह धोनी क्या खेलेंगे 2020 का  टी20 विश्व कप? बचपन के कोच ने दिया जवाब

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट से दूर हैं. उनके संन्यास पर सभी लोग चर्चा कर रहे हैं. विश्व कप के बाद अगले दो सीरीज में उन्होंने आराम ले लिया था. अब उनके भविष्य के बारें में बोलते हुए उनके बचपन के कोच ने बड़ा बयान दिया है.

महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के कोच ने बताया उनका भविष्य

महेंद्र सिंह धोनी

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य के बारें में अब सब को जानना है. उनके फैन्स चाहते हैं की वो जल्द ही टीम में वापसी करें. उसी से जुड़ा एक बयान देते हुए धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी ने कहा कि

” धोनी 2004 के बाद से लगातार खेल रहे हैं. इसलिए वो भी एक लंबा आराम चाहते हैं. आप उन्हें उनके परिवार के साथ कुछ समय बिताने दें. मुझे लगता है की उसे अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप खेल कर संन्यास के बारें में सोचना चाहिए. फ़िलहाल धोनी के वापसी से ज्यादा महत्वपूर्ण है की उन युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जाए जो लगातार घरेलू क्रिकेट में रन बना रहे हैं.”

बांग्लादेश दौरे पर मिले युवायों को मौका

महेंद्र सिंह धोनी क्या खेलेंगे 2020 का  टी20 विश्व कप? बचपन के कोच ने दिया जवाब 1

विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को तैयार करने वाले कोच केशव बनर्जी ने बांग्लादेश सीरीज पर बोलते हुए कहा कि

” हम किसी खिलाड़ी को सिर्फ घरेलू क्रिकेट ही खिला कर बर्बाद नहीं कर सकते. बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज उन युवा खिलाड़ियों को मौका देने का सबसे सही समय है.”

धोनी ने हाल फ़िलहाल में कोई भी क्रिकेट नहीं खेला है. अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहने के बाद भी वो घरेलू क्रिकेट में अपनी टीम के लिए खेलते हुए नहीं नजर आ रहे हैं. जिसके कारण ये सवाल पूछा जा रहा है.

अभी संन्यास के बारें में नहीं सोच रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी क्या खेलेंगे 2020 का  टी20 विश्व कप? बचपन के कोच ने दिया जवाब 2

सभी के मन में विश्व कप के बाद ये बात चल रही थी की क्या महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी अन्तराष्ट्रीय मैच खेल लिया है. लेकिन फ़िलहाल धोनी ने अपने संन्यास के बारें में सोच लिया है. हालाँकि धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. जिसका खुलासा खुद उनके टीम मालिक ने ही किया था.

Related posts