पूरे विश्व कप में नहीं मिल पायेगा इस भारतीय खिलाड़ी को मौका?

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पूरे विश्व कप में नहीं मिल पायेगा इस भारतीय खिलाड़ी को मौका? सिर्फ पानी पिलाते ही आएगा नजर 

पूरे विश्व कप में नहीं मिल पायेगा इस भारतीय खिलाड़ी को मौका? सिर्फ पानी पिलाते ही आएगा नजर

विश्व कप 2019 में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है और अपनी जगह सेमीफाइनल में लगभग पक्की कर चुकी है. भारतीय टीम इस विश्व कप में कुल 15 खिलाड़ी ले गई थी. जिसमें से शिखर धवन और विजय शंकर चोटिल हो चुके हैं और उनकी जगह ऋषभ पंत और मयंक अग्रवाल को भारत की विश्व कप टीम में मौका मिल गया है.

17 में से 15 खिलाड़ियों ने खेल लिया है इस विश्व कप में

पूरे विश्व कप में नहीं मिल पायेगा इस भारतीय खिलाड़ी को मौका? सिर्फ पानी पिलाते ही आएगा नजर 1

आपकों बता दें, कि भारत के 17 में से 15 खिलाड़ियों ने इस विश्व कप में खेल लिया है. सिर्फ दो ही ऐसे खिलाड़ी बचे हैं, जो अबतक इस टूर्नामेंट में नहीं खेल पाये है. विश्व कप से बाहर हुए शिखर धवन और विजय शंकर भी इस विश्व कप में भारतीय टीम के लिए मैच खेलकर गए है.

जडेजा और मयंक अग्रवाल को मौका मिलना बाकी

भारतीय टीम

इस विश्व कप में भारत के लिए अब तक सिर्फ मयंक अग्रवाल और रविन्द्र जडेजा को ही प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला है. अन्य सभी खिलाड़ी अबतक भारतीय टीम के लिए इस विश्व कप में खेल चुके हैं.

रविन्द्र जडेजा शुरूआत से ही भारतीय टीम में चुने गए है, लेकिन अबतक हुए 8 मैचों में उन्हें भारतीय टीम से खेलने का मौका नहीं मिला है.  वहीं मयंक अग्रवाल विजय शंकर की जगह सोमवार को ही भारतीय टीम में चुने गए है.

जडेजा को नहीं मिलेगा पूरे विश्व कप में मौका!

पूरे विश्व कप में नहीं मिल पायेगा इस भारतीय खिलाड़ी को मौका? सिर्फ पानी पिलाते ही आएगा नजर 2

भारतीय टीम के स्पिनर ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा को पूरे विश्व कप की प्लेइंग इलेवन में मौका मिलना मुश्किल लग रहा है. दरअसल, टीम के पास पहले से ही युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी है, जो इस विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

अगर भारतीय टीम दो स्पिनरों के साथ मैदान पर उतरेगी, तो कप्तान विराट कोहली चहल और कुलदीप की जोड़ी पर ही अपना भरोसा दिखायेंगे, इसलिए रविन्द्र जडेजा को आगे आने वाले मैचों में भी प्लेइंग इलेवन पर जगह मिलती हुई नहीं दिख रही है. लगता है, कि वह इस पूरे विश्व कप में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए पानी ढोहते हुए ही नजर आयेंगे.

Related posts