IPL 2021 : आरसीबी प्लेऑफ़ में पहुंचेगी या नहीं? गौतम गंभीर ने दिया जवाब 1

आरसीबी का आईपीएल इतिहास कुछ खास नही रहा है. यह टीम एक भी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम नही कर पाई है. हालांकि आईपीएल 2021 में यह टीम नए अवतार में दिखेगी. इस सीजन टीम में ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्चन, रजत पाटीदार और कायली जैमिसन जैसे कुछ खिलाड़ियों की एंट्री हुई है, जिससे यह टीम इस सीजन खिताब जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.

गौतम गंभीर ने माना, प्लेऑफ़ में जगह बनाएगी आरसीबी

IPL 2021 : आरसीबी प्लेऑफ़ में पहुंचेगी या नहीं? गौतम गंभीर ने दिया जवाब 2

इसी बीच कोलकाता नाईट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने आरसीबी टीम को लेकर एक बयान दिया है, जिसमे उन्होंने माना है कि यह टीम इस सीजन प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करेगी. बता दें, कि साल 2020 के आईपीएल में भी आरसीबी ने अच्छा खेल दिखाया था और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई कर लिया था. इस सीजन भी फैंस और गौतम गंभीर को इस टीम के प्लेऑफ़ में पहुंचने की उम्मीद है.

वाशिंगटन सुंदर करेंगे, आरसीबी के लिए अच्छा प्रदर्शन

IPL 2021 : आरसीबी प्लेऑफ़ में पहुंचेगी या नहीं? गौतम गंभीर ने दिया जवाब 3

साथ ही गौतम गंभीर ने इस बात को भी माना है कि आईपीएल 2021 में इस टीम के लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन वाशिंगटन सुंदर करेंगे. बता दें, कि वाशिंगटन सुंदर आईपीएल 2018 से आरसीबी के लिए खेल रहे हैं. पिछले सीजन भी उन्होंने इस टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था.

ये युवा खिलाड़ी आईपीएल में अब तक कुल 36 मैच खेल चुके हैं, जिसमे उन्होंने 6.87 की बेहतरीन इकॉनामी रेट से कुल 24 विकेट हासिल किये हुए हैं. साथ ही वह आईपीएल में 186 रन भी अब तक बना चुके हैं.

ये शब्द कहे गौतम गंभीर ने

गौतम gautam gambhir

कोलकाता नाईट राइडर्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने अपने एक बयान में कहा, “आरसीबी इस आईपीएल 2021 में टॉप-4 में समाप्त करेगी. वाशिंगटन सुंदर इस आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए सबसे सफल खिलाड़ी साबित होंगे.”

बता दें, कि गौतम गंभीर यह भी भविष्यवाणी कर चुके हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन भी प्लेऑफ़ में नहीं पहुंचेगी. उनका मानना है कि सीएसके की टीम पॉइंट्स टेबल पर 5वें स्थान पर रहेगी. अब देखना दिलचस्प रहेगा कि कितनी भविष्यवाणी गंभीर की आईपीएल 2021 में सही रहती है.

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul