क्या अब लगातार शानदार फ़ार्म के बाद चयनकर्ताओ को अपने तरफ आकर्षित कर पायेंगे युवराज?????

युवराज सिंह ने विजय हजारे ट्रॉफी में पंजाब की ओर से खेलते हुए 59 गेंदों में 78 रनों की शानदार पारी खेली, और अपनी टीम को जीताया.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

तो आसाम के खिलाफ महत्वपूर्ण 36 रनों की भी पारी खेली थी, और गुरकीरत के साथ एक अहम साझेदारी बनाई थी.

इस टुर्नामेंट में खेले गये 4 मैचों में युवराज ने 81 की औसत से 243 रन बनाए है, और इस टुर्नामेंट के सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाडी है.

लेकिन अब सवाल ये है की, क्या युवराज को अॉस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में लिया जायेगा? बीसीसीआई अॉस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा 19 दिसंबर को करेगी.

भारत हाल ही में हुई दक्षिण अफ्रिका के खिलाफ वनडे और टी ट्वेंटी सीरीज हार गयी है. भारत के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना का फॉर्म ठिक नहीं चल रहा है.

 

विजय हजारे ट्रॉफी में महेंद्र सिंह धोनी ने 5 मैचों में सिर्फ 72 रन बनाए है. भारतीय टीम 6 जनवरी को अॉस्ट्रेलिया रवाना होगी.

अगले साल टी ट्वेंटी विश्वकप भारत में हो रहा है, और भारत को एक मजबूत मिडल अॉर्डर बल्लेबाज की जरूरत है. चयनकर्ताओं को युवराज सिंह को एक आखिरी मौका देना चाहिए.

युवराज भी भारत के लिए खेलने के लिए काफी उत्साहित है, और उन्होंने कहा था भी की, अगले साल का टी ट्वेंटी विश्वकप उनका लक्ष्य है.

युवराज ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया है, और भारत को उनके जैसे एक आक्रमक मिडल अॉर्डर बल्लेबाज की जरूरत है. टी ट्वेंटी विश्वकप से पहले युवराज को अॉस्ट्रेलिया दौरा, श्रीलंका के खिलाफ टी ट्वेंटी, और एशिया कप टी ट्वेंटी में मौका देकर उनको खुदको साबित करने का मौका देना चाहिए.

2007 और 2011 के विश्वकप का युवराज हिरो रहे थे. उनको एक बडा मैच विनर माना जाता है, जो एक महान बल्लेबाज उनको बनाती है. टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए भारत को उनकी जरूरत होगी.

SAGAR MHATRE

I am sagar an ardent fan of cricket. I want to become a cricket writer, i always suport virat kohli and ms dhoni in every international match, but not in ipl in ipl i always chear for mumbai indian and rohit sharma.