क्या सनराइजर्स वार्नर को करेगी रिलीज? राजस्थान ने दिखाई खरीदने में दिलचस्पी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्या सनराइजर्स डेविड वार्नर को करेगी रिलीज? राजस्थान रॉयल्स ने दिखाई खरीदने में दिलचस्पी 

क्या सनराइजर्स डेविड वार्नर को करेगी रिलीज? राजस्थान रॉयल्स ने दिखाई खरीदने में दिलचस्पी

डेविड वार्नर आईपीएल इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है. अपने आईपीएल अनुभव से व अपने बेहतरीन आंकड़ो से वह सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है. वह आईपीएल 2017 और आईपीएल 2019 में ऑरेंज कैप जीत चुके हैं. आईपीएल 2020 में भी उनकी नजरें ऑरेंज कैप पर होगी.

राजस्थान ने डेविड को अपनी टीम में शामिल करने की दिखाई दिलचस्पी

टेस्ट रिकार्ड

राजस्थान रॉयल्स ने डेविड वार्नर को अपनी टीम में लेने की दिलचस्पी दिखाई है. दरअसल, ईएसपीएन क्रिकइन्फो के एक एक तस्वीर पोस्ट की थी और इस पर कैप्शन मांगा था.

राजस्थान रॉयल्स ने कैप्शन में लिखा., “स्टीव स्मिथ : डेविड वार्नर मुझे बाताओं क्या मुझे आज बल्लेबाजी करने की जरुरत पड़ेगी!”

सनराइजर्स हैदराबाद ने रीट्वीट कर लिखा, “दोनों के एक साथ बल्लेबाजी करने से बेहतर क्या होगा.”

सनराइजर्स हैदराबाद के इस ट्वीट का मजाकियां अंदाज में रिप्लाई देते हुए राजस्थान रॉयल्स ने लिखा, “क्या डेविड वार्नर को रिलीज कर रहे हो सनराइजर्स हैदराबाद?”

यहाँ देखें सनराइजर्स के ट्वीट पर राजस्थान का मजाकियां रिप्लाई

बता दें, कि आईपीएल 2020 की नीलामी 19 दिसंबर को होनी है. वहीं 14 नवंबर तक सभी आईपीएल टीमों को अपने रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई की आईपीएल गवर्निंग काउंसिलिंग को देनी है.

सनराइजर्स टीम के डेविड वार्नर एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है, इसलिए वह शायद रिलीज नहीं होंगे और राजस्थान का उन्हें खरीदने का सामना एक सपना ही बनकर रह जाएगा.

शानदार है डेविड वार्नर का आईपीएल करियर

क्या सनराइजर्स डेविड वार्नर को करेगी रिलीज? राजस्थान रॉयल्स ने दिखाई खरीदने में दिलचस्पी 1

बता दें, कि डेविड वार्नर का आईपीएल करियर शानदार रहा है. उन्होंने अपने खेले 126 मैचों में 43.17 की औसत से व 142.39 के स्ट्राइक रेट से 4706 रन बनाये हुए है. उन्होंने आईपीएल में 4 शतक व 44 अर्धशतक लगाये हुए हैं.

हालांकि, आईपीएल 2019 में वह टीम के लिए बतौर कप्तान नहीं, बल्कि बतौर खिलाड़ी खेले थे. टीम की कप्तानी पिछले 2 आईपीएल से केन विलयमसन के हाथ में है. डेविड वार्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2016 का चैंपियन बना चुके हैं.

Related posts