पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली का सनसनीखेज दावा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC19- पाकिस्तान का दावा भारतीय टीम जानबूझ कर हारेगी श्रीलंका और बांग्लादेश से अपने मैच 

CWC19- पाकिस्तान का दावा भारतीय टीम जानबूझ कर हारेगी श्रीलंका और बांग्लादेश से अपने मैच

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में सेमीफाइनल की रेस बहुत ही दिलचस्प हो चुकी है। पाकिस्तान ने बुधवार को न्यूजीलैंड को हराने के साथ ही सेमीफाइनल में अपने पहुंचने की उम्मीदों को जीवित रखा है।

पाकिस्तान के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों के बीच सनसनीखेज दावा

पाकिस्तान को अब अपने अगले दोनों मैच बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने हैं जहां उनके जीतने के पूरे आसार दिख रहे हैं ऐसे में पाकिस्तान की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद की जा सकती हैं।

CWC19- पाकिस्तान का दावा भारतीय टीम जानबूझ कर हारेगी श्रीलंका और बांग्लादेश से अपने मैच 1

तो वहीं पाकिस्तान की टीम को पूरी तरह से सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जहां उन्हें अपनी जीत को कायम रखना ही है तो साथ ही भारतीय टीम के बांग्लादेश और श्रीलंका से जीतने की भी दुआओं की जरूरत है।

पाक पूर्व क्रिकेटर बासित अली का अजीबो-गरीब दावा

भारतीय टीम जानबूझकर श्रीलंका और बांग्लादेश से हारेगी मैच

लेकिन इसी बीच पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर ने सनसनीखेज दावा कर हर किसी को हैरान कर दिया है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने अजीबो-गरीब  दावा करते हुए माना है कि भारतीय टीम श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ जानबूझकर हार सकती है।

भारतीय बल्लेबाजी

बासित अली ने पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में इस बात का दावा किया है कि भारतीय टीम श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ मैच को जानबूझकर गंवाएगी जिससे पाकिस्तान सेमीफाइनल में ना पहुंच सके।

पाकिस्तान को सेमीफाइनल से रोकने के लिए भारत हारेगी अपने मैच

पाक के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने कहा कि “पाकिस्तान टीम तो अपने मैच जीत जाएगी लेकिन उन्हें भारतीय टीम से खतरा है। जो बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ जानबूझ कर खराब खेलेगी और अपने मैच हार जाएगी।”

इस चैनल पर पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेटर ने दावा किया कि” पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करने के लिए भारत जानबूझकर श्रीलंका और बांग्लादेश से मैच हार जाएगी।” बासित अली ने तो यहां तक कह डाला कि “ऑस्ट्रेलिया भी भारत से जानबूझकर हारी थी।

बासित अली के इस दावे से इस न्यूज चैनल में बैठे तमाम लोग हैरान रह गए और उन्हें इस बात को लेकर यकिन नहीं हुआ। बासित अली तो यहीं नहीं रूके और आगे कहा कि “1992 विश्व कप में भी न्यूजीलैंड की टीम भी अपने अंतिम ग्रुप मैच में पाकिस्तान से जानबूझकर हारी थी। ताकि वो अपनी जमीं पर सेमीफाइनल मैच खेल सके।

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts