तो सचिन सिखाएंगे रोजर फेडरर को स्ट्रेट ड्राइव करना, 1

भारत के महान बल्लेबाज़ और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और महान टेनिस प्लेयर रोज़र फेडरर की दोस्ती दुनिया जानती है. दोनों ही खिलाड़ी अपने खेल में सफलता के शिखर पर हैं. आप को जानकर हैरानी होगी कि सचिन स्विस टेनिस स्टार रोजर फेडरर के भी फैन हैं. वह अक्सर उनके मैच देखने के लिए स्टेडियम भी जाते हैं.

रोजर फेडरर और सचिन के बीच अच्छी दोस्ती भी है और अब तो सचिन तेंदुलकर, फेडरर के एक शॉट को देखकर और भी ज्यादा इंप्रेस हो गए हैं. आप को बता दें कि विंबलडन 2018 के चौथे राउंड तक रोजर फेडरर ने अपने टेनिस स्किल्स से सबको प्रभावित किया हैं. 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोजर फेडरर ने 16वीं बार विंबलडन के अंतिम आठ में प्रवेश किया है.

विडियो हुए था शेयर 

रोजर फेडरर ने टेनिस फैन्स को इस बात की भी झलक दिखलाई कि उनमें क्रिकेटिंग स्किल्स की भी कमी नहीं है. विबंलडन की ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से फेडरर के फॉरवर्ड डिफेंसिव शॉट का एक वीडियो शेयर किया और आईसीसी से इसे रेटिंग देने को कहा. जिस पर आईसीसी ने भी जरा देर नहीं लगाई और तुरंत रोजर फेडरर को आईसीसी की टॉप रैंकिंग दे दी.

सचिन तेंदुलकर ने की तारीफ 

आईसीसी के इस ट्वीट के बाद ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर भी खुद को रोजर फेडरर की तारीफ करने से रोक नहीं पाए. सचिन तेंदुलकर ने फेडरर के लिए एक ट्वीट करते हुए लिखा- ‘महान हाथ और आंखों को कॉरडिनेशन सबसे खूबसूरत होता है. चलो हम क्रिकेट और टेनिस के नोट्स एक-दूसरे से बदल लें. तुम्हारे नौंवे विंबलडन जीतने के बाद.’

सचिन को दिया जवाब 

सचिन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए रोजर फेडरर ने लिखा- ‘इंतजार क्यों? मैं नोट्स लेने के लिए तैयार हूं.’

सचिन ने फिर दिया जवाब 

इसके बाद फिर सचिन ने एक ट्वीट किया- ‘हा हा हा..डन रोजर फेडरर, पहला अध्याय केवल स्ट्रेट ड्राइव का होगा. यदि आप मेरे साथ मेरे बैकहैंड में मदद करते मेरे दोस्त!!! दुर्भाग्यवश, इस साल मैं आपका खेल देखने नहीं आ सका लेकिन टीवी पर मैंने देखा. आपको बहुत शुभकामना! आशा है कि अगले साल विंबलडन में जरूर मिलेंगे.

Leave a comment