युवराज सिंह ने योयो टेस्ट को लेकर गांगुली पर कसा तंज, दादा ने विनम्रता से दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युवराज सिंह ने योयो टेस्ट को लेकर गांगुली पर कसा तंज, दादा ने विनम्रता से दिया जवाब 

युवराज सिंह ने योयो टेस्ट को लेकर गांगुली पर कसा तंज, दादा ने विनम्रता से दिया जवाब

बीसीसीआई अक्ष्यक्ष पद के लिए अकेले सौरव गांगुली ने नामांकन दाखिल किया था और वे 23 अक्टूबर को प्रेसिडेंट पद संभालने वाले हैं। गांगुली के इस पद को संभालने के बाद सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आए। इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने दादा को बधाई देते हुए योयो टेस्ट को लेकर तंज कसा।

युवराज सिंह ने दादा को दी बधाई

युवराज ने सोशल मीडिया अकाउंट पर गांगुली को बधाई दी। उन्होंने लिखा,

“भारतीय कप्तान से लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष बनने की महान आदमी की महानतम यात्रा। मेरा मानना है कि क्रिकेटर के लिए प्रशासक बनना बहुत अच्छा होता है क्योंकि इसमें आप खिलाड़ी के लिहाज से स्थिति को समझते हैं। काश आप उस समय अध्यक्ष बनते जब यो-यो टेस्ट की मांग थी। आपको शुभकामनाएं दादा।”

सौरव गांगुली ने दिया युवी को रिप्लाई

युवराज सिंह के तंज भरे बधाई पोस्ट पर दादा ने बड़े ही विनम्र अंदाज में जवाब दिया। गांगुली ने लिखा,

“शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आपने भारत के लिए वर्ल्ड कप जीते हैं। खेल के लिए अच्छा करने का समय आ गया है। आप तो मेरे सुपर स्टार हो। भगवान हमेशा आपका भला करे।”

यो यो टेस्ट पास करने के बाद भी नहीं मिला था मौका

युवराज सिंह ने योयो टेस्ट को लेकर गांगुली पर कसा तंज, दादा ने विनम्रता से दिया जवाब 1

2007 और 2011 में टीम इंडिया का विश्व कप भले ही धोनी कप्तानी में जीता हो लेकिन शायद ही कोई युवराज सिंह का अहम योगदान भूल पाए। युवी ने बल्ले व गेंद दोनों से ही टीम इंडिया को जीत दिलाने में अपना योगदान दिया। इतना ही नहीं युवी ने तमाम मैच अपने अकेले के दम पर टीम को जितवाए।

लेकिन 2017 में यो यो टेस्ट की शुरुआत की गई और युवी को टेस्ट की तैयारी के लिए जाना पड़ा। एक इंटरव्यू के दौरान युवराज ने बताया कि उन्हें यो यो टेस्ट पास करने के बाद भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था।

Related posts