इस दिग्गज के अनुसार कुलदीप, विराट और धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी दिलायेगा दुसरे वनडे में भारत को जीत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इस दिग्गज के अनुसार कुलदीप, विराट और धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी दिलायेगा दुसरे वनडे में भारत को जीत 

इस दिग्गज के अनुसार कुलदीप, विराट और धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी दिलायेगा दुसरे वनडे में भारत को जीत

ऑस्ट्रेलिया और मेजबान भारत के बीच पांच मैचों की सीरीज का दुसरा एकदिवसीय मुकाबला कल ईडन गार्डन में खेला जाएगा. ईडन गार्डेन की पिच बल्लेबाजों के लिए ज्यादा झुकाव रखती है. ये इतिहास के साथ ही साथ पिछले दो मैच भी बताते हैं. पिछले दो मैचों में ईडन गार्डन की पिच पर 1,269 रन बने हैं.

भारत इन आकंड़ो को देख अपनी रणनीति के हिस्साब से मैदान पर उतरेगा. दुसरे मैच के लिए भारतीय स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर अपनी गेंदों को धार देने में जुटे हैं.

पिछले एक साल से रहा है बेहतरीन प्रदर्शन-

इस दिग्गज के अनुसार कुलदीप, विराट और धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी दिलायेगा दुसरे वनडे में भारत को जीत 1

भुवी लगातार सीरीज में दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं. भुवनेश्वर कुमार ने पहले मैच में जीत में अहम् भुमिका निभाई थी. वह गेंद को ठीक लेंथ में डाल रहे हैं. इसके अल्वावा वह दबाव में और निखर कर आ रहे हैं.

भारत के पूर्व बल्लेबाज प्रवीण आमरे ने कहा है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विकेट लेने की प्राथमिकता होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि भुवनेश्वर ऐसे गेंदबाज हैं जो जल्द विकेट निकाल भारत को फायदा दिलाने में कामयाब हो सकते हैं.

2019 में निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका-

 

इस दिग्गज के अनुसार कुलदीप, विराट और धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी दिलायेगा दुसरे वनडे में भारत को जीत 2

प्रवीण आमरे ने कहा, “भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गेंदबाजी में कई सार्थक बदलाव किए हैं. वह अब पहले से अधिक तेज़ गेंद फेक रहे हैं. उनकी गेंदों में स्विंग और योर्कर फेकने की क्षमता पहले से अधिक बेहतर हुई है.”

आमरे ने कहा, “भुवनेश्वर कुमार 2019 वर्ल्डकप में प्रमुख भूमिका निभाएंगे. भुवनेश्वर कुमार ने आईपीएल में पर्पल कैप जीती थी. जो सबसे अधिक विकेट लेने वाले को मिलती है.”

मदन लाल भी कर चुके हैं तारीफ़-

इस दिग्गज के अनुसार कुलदीप, विराट और धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी दिलायेगा दुसरे वनडे में भारत को जीत 3

भारत के पूर्व खिलाड़ी और क्रिकेट एक्सपर्ट मदन लाल ने भुवनश्वर कुमार की तारीफ़ करते हुए कहा था,कि भारत को जब एक गेंदबाज की शख्त जरूरत थी, तब भुवनेश्वर कुमार टीम के लिए उपयोगी साबित हुए.

वह बर्बाद कर रहे थे अपना बल्लेबाजी कौशल-

इस दिग्गज के अनुसार कुलदीप, विराट और धोनी नहीं बल्कि यह खिलाड़ी दिलायेगा दुसरे वनडे में भारत को जीत 4

प्रवीण ने कहा,

“आठ साल पहले मै भारत ए टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान मैं उनके साथ था. तब मैने देखा था कि वह गजब की बल्लेबाजी कर लेते हैं और अपना कौशल वह बेकार कर रहे हैं. वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं. वह उत्तर प्रदेश के लिए बल्लेबाजी करते रहे हैं. वह एक गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम में आया था और इसलिए उनका ध्यान उस पर ही था। लेकिन मुझे खुशी है कि वह अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहे हैं। वह टीम इंडिया के लिए एक अच्छा ऑलराउंडर बन सकता है, और यह किसी भी कप्तान की अच्छी खबर है.”

Related posts

Leave a Reply