वापसी के साथ सूर्यकुमार यादव कप्तान, इन 15 युवा खिलाड़ियों को लेकर जायेंगे श्रीलंका, करेंगे 3-0 से क्लीन स्वीप 1

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav): भारतीय टीम को जुलाई के महीने में श्रीलंका के दौरे पर जाना है। जहां टीम को 3 वनडे और 3 T20 मैचों की सीरीज खेलनी है। श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाली T20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) चोट के बाद वापसी कर सकते हैं और उन्हें टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है। वहीं, श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड में कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है।

Suryakumar Yadav को बनाया जा सकता है कप्तान

वापसी के साथ सूर्यकुमार यादव कप्तान, इन 15 युवा खिलाड़ियों को लेकर जायेंगे श्रीलंका, करेंगे 3-0 से क्लीन स्वीप 2

Advertisment
Advertisment

टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए T20 सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे जिसके बाद से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूर्यकुमार यादव T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के स्क्वाड में वापसी कर सकते हैं।

जबकि श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में उन्हें भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। क्योंकि, वर्ल्ड कप 2023 के बाद टीम इंडिया ने तीन T20 सीरीज खेली है। जिसमें दो सीरीज में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ही टीम इंडिया की कप्तानी की है और इस दौरान उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन भी शानदार रहा है।

सीनियर खिलाड़ियों को आराम और युवा खिलाड़ियों को मौका

श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की स्क्वाड से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। क्योंकि, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज T20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद खेला जाना है और वर्ल्ड कप में सीनियर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे।

जिसके चलते श्रीलंका के खिलाफ टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है। श्रीलंका के खिलाफ T20 सीरीज में कुछ ऐसे खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जा सकता है। जो की टीम इंडिया के लिए इस सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं।

Advertisment
Advertisment

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया का संभावित स्क्वाड

सूर्यकुमार यादव (कप्तान/विकेटकीपर),ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, साई सुदर्शन, रजत पाटीदार, संजू सैमसन, अर्जुन तेंदुलकर, आकाशदीप सिंह, सुयश शर्मा, आवेश खान, यश ठाकुर, मोहसिन खान, मयंक मारकंडे, सौरभ कुमार और अर्शिन कुलकर्णी।

Also Read: वेस्टइंडीज के खिलाफ हार से टूटा ऑस्ट्रेलिया का WTC फाइनल पहुंचने का सपना, अब भारत के साथ इस टीम की होगी खिताबी जंग