WIvsIND: विव रिचर्ड्स ने दौरे से पहले वेस्टइंडीज के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WIvsIND: विव रिचर्ड्स ने दौरे से पहले वेस्टइंडीज के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया 

WIvsIND: विव रिचर्ड्स ने दौरे से पहले वेस्टइंडीज के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे के लिए रवाना हो चुकी है। वहां दोनों टीमों के बीच 3 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। विंडीज टीम ने विश्व कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है लेकिन टीम अपने घर में अच्छा क्रिकेट खेल रही है। इस सीरीज को लेकर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज सर विव रिचर्ड्स ने प्रतिक्रिया दी है।

WIvsIND: विव रिचर्ड्स ने दौरे से पहले वेस्टइंडीज के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया 1

अच्छा मुकाबला होगा

WIvsIND: विव रिचर्ड्स ने दौरे से पहले वेस्टइंडीज के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया 2

वेस्टइंडीज और भारत के बीच 3 अगस्त से शुरू हो रही सीरीज में विव रिचर्ड्स को अच्छे मुकाबले की उम्मीद है। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई है कि विंडीज भारत को अच्छी टक्कर देगा। सोनी पिक्चर नेटवर्क से उन्होंने कहा

“भारत-वेस्टइंडीज सीरीज में हमेशा काफी एक्शन देखने को मिली है और मुझे इस बार कुछ कम की उम्मीद नहीं है। वेस्टइंडीज टीम के मौजूदा फॉर्म के साथ, मैं भारतीय टीम को कड़ी टक्कर देते देखने के लिए तत्पर हूं।”

इंग्लैंड से बेहतरीन मुकाबला किया

WIvsIND: विव रिचर्ड्स ने दौरे से पहले वेस्टइंडीज के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया 3

इंग्लैंड टीम ने फरवरी- मार्च में वेस्टइंडीज का दौरान किया था। इस दौरे पर विंडीज टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए सभी को चौंका दिया। उन्होंने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया था।

वनडे सीरीज में दुनिया की नंबर एक टीम इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्होंने लगातार बेहतरीन खेल दिखाया। 5 मैचों की वनडे सीरीज को उन्होंने 2-2 की बराबरी रोका था। इसी वजह से भारतीय टीम को भी सचेत रहने की जरूरत थी।

भारतीय टीम रवाना

WIvsIND: विव रिचर्ड्स ने दौरे से पहले वेस्टइंडीज के प्रदर्शन पर दी प्रतिक्रिया 4

इस दौरे के लिए भारतीय टीम वेस्टइंडीज रवाना हो चुकी है। उससे पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने प्रेस कांफ्रेंस में टीम की तैयारियों के बारे में बात की।

भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत भी करेगी। टीम अभी टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर है और इसी वजह से इस चैंपियनशिप और दौरे पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है।

Related posts