चैंपियंस ट्रॉफी के शुरुआत में ही आई बुरी खबर, दिग्गज खिलाड़ी हुआ पुरे टूर्नामेंट से बाहर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

चैंपियंस ट्रॉफी के शुरुआत में ही आई बुरी खबर, दिग्गज खिलाड़ी हुआ पुरे टूर्नामेंट से बाहर 

चैंपियंस ट्रॉफी के शुरुआत में ही आई बुरी खबर, दिग्गज खिलाड़ी हुआ पुरे टूर्नामेंट से बाहर

चैंपियंस ट्राफी में खेले गए गए पहले मैच में इंग्लैंड के दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ क्रिस वोक्स चोटिल हो गए थे. जिसके बाद ईसीबी ने इस बात की पुष्टि की थी, वो आने वाले मैचों में नहीं खेल पाएँगे. ऐसे में टीम के कप्तान ने उनकी चोट को लेकर बात की और कहा कि उनका चोटिल होना टीम के लिए बड़ा नुकसान हैं.

वोक्स का बाहर होना टीम के लिए नुकसानदायक हैं 

चैंपियंस ट्राफी में बांग्लादेश को 8 विकेट से हराने के बाद इयान मॉर्गन ने वोक्स की चोट पर बात करते हुए कहा, कि वोक्स का चोटिल हो जाना हमारे लिए  बड़ा नुकसान हैं. अगर वोक्स जैसा खिलाड़ी मैदान से बाहर हो जाता हैं, तो मैच पर बहुत असर पड़ता हैं. ऐसे में उनके न होने से हमारी टीम को काफी ज्यादा नुकसान हुआ हैं.

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

मैच के दौरान वोक्स के बाएं हाथ में चोट लग गई थी. जिसके बाद वो मैदान से बाहर हो गए थे. उन्होंने ने मैच के दौरान सिर्फ 2 ही ओवर किये थे.

England v Bangladesh - ICC Champions Trophy : News Photo

ईसीबी के भी दिया था बयान  

चैंपियंस ट्राफी में चोटिल होने के बाद वोक्स को लेकर बोर्ड ने बयान दिया था, कि वोक्स के बाएं हाथ में चोट लग गई हैं. जिस वजह से वो चैंपियंस ट्राफी के आने वाले मैचों से पूरी तरह से बाहर हो गए हैं.

उनके विकल्प के बारे बात करते हुए बोर्ड ने कहा कि हम उनके विकल्प के बारे बात विचार कर रहें हैं. हम जल्द ही उनके विकल्प की घोषणा कर देंगे.

सचिन तेंदुलकर की फिल्म को लेकर विवादित ट्वीट करने वाले केआरके की सचिन के फैंस ने लगाई क्लास, ट्वीटर पर उड़ रहा हैं केआरके का मजाक

रूट ने भी दिया अपनी चोट पर बयान 

मैच के दौरान जो रूट के पैर में खिंचाव आ गया था. इस पर बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि मुझे लगता हैं मेरे पैर में खिंचाव आ गया था . लेकिन ये कोई गंभीर समस्या नही हैं. मुझे लगता है आने वाले समय ये सही हो जाएगा.

England v Bangladesh - ICC Champions Trophy : News Photo

मॉर्गन ने की हेल्स की तारीफ 

बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान हेल्स ने शानदार बल्लेबाज़ की थी. उन्होने 86 गेंदों में 95 रन बनाए थे. हेल्स की बल्लेबाज़ी की तारीफ करते हुए मॉर्गन ने कहा कि वो जिस तरह से खेल रहा हैं वो शानदार हैं. उसने अपनी फॉर्म बरक़रार रखी हुए हैं. रूट आज आसाधारण था. उसने जिस तरह से बल्लेबाज़ी वो शानदार थी. अपनी बल्लेबाज़ी के बारे में बात करते हुए उन्होंने ने कहा, कि रन बनाना हमेशा से अच्छा रहता हैं.

रॉय का किया समर्थन 

रॉय  मैच में सिर्फ 1 रन बना के आउट हो गए थे. वो लगतार  ख़राब फॉर्म से जूझ रहें हैं. ऐसे में उनका समर्थन करते हुए मॉर्गन ने कहा कि आज का दिन उसके लिए काफी ख़राब था.लेकिन वो एक अच्छा बल्लेबाज़ हैं. हम उस पर आने वालें मैचों में उस पर भरोसा कर सकते हैं.

Related posts