22 मई को होने वाले महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच में इन दोनों खिलाड़ियों के हाथ में होगी कप्तानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

22 मई को होने वाले महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच में इन 2 महिला खिलाड़ियों के हाथो में होगी कप्तानी 

22 मई को होने वाले महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच में इन 2 महिला खिलाड़ियों के हाथो में होगी कप्तानी

क्रिकेट प्रशंसकों के लिए आज गुरुवार को एक बहुत बड़ी खुशखबरी आ रही है. जो यह है, कि बीसीसीआई आईपीएल की तर्ज पर एक महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच करवा रहा है. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार यह मैच 22 मई को खेला जायेगा.

दोपहर 2.30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाया जायेगा मैच 

स्टार इंडिया

आपकों बता दे, कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच दोपहर 2.30 बजे से शुरू होगा और इसका सीधा प्रासरण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क करेगा. यह मुकाबला महिला आईपीएल की एक शुरूआत माना जा रहा है. इस मुकाबले से बीसीसीआई देखना चाहता है, कि लोग महिला आईपीएल को कितना पसंद करते है.

विदेशी महिला खिलाड़ी भी होंगी शामिल 

22 मई को होने वाले महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच में इन 2 महिला खिलाड़ियों के हाथो में होगी कप्तानी 1

आपकों बता दे, कि इस प्रदर्शनी मैच में विदेशी महिला क्रिकेटर भी हिस्सा लेगी. सूत्रों के अनुसार इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटरों को इस प्रदर्शनी मैच के लिए बुलाया जायेगा.

दोनों टीमों में कुल 15 खिलाड़ी शामिल होंगे. जिसे से 10-10 भारतीय खिलाड़ी होंगे और 5-5 विदेशी खिलाड़ी होंगे. हालाँकि, 11 ही खिलाड़ियों को मैदान में उतरने का मौका मिलेगा और एक टीम में 4-4 विदेशी खिलाड़ी ही शामिल होंगे.

एक टीम की मिताली तो दूसरी टीम की हरमनप्रीत हो सकती है कप्तान 

22 मई को होने वाले महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच में इन 2 महिला खिलाड़ियों के हाथो में होगी कप्तानी 2

आपकों बता दे, कि सूत्रों के मुताबिक 22 मई को होने वाले इस मुकाबले में एक टीम की कप्तान मिताली राज हो सकती है, तो वही दूसरी टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर हो सकती है. यह दोनों ही भारत की स्टार खिलाड़ी है और इन दोनों को ही कप्तानी मिलना लगभग तय लग रहा है. हालाँकि, अभी इस मैच के कप्तानों का कुछ भी तय नहीं हुआ है.

मैच में दिख सकते है दुनिया भर के कई स्टार खिलाड़ी 

22 मई को होने वाले महिला आईपीएल प्रदर्शनी मैच में इन 2 महिला खिलाड़ियों के हाथो में होगी कप्तानी 3

इस मैच में दुनियाभर के कई स्टार खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे. इस मैच में जहां भारत से मिताली राज, हरमनप्रीत कौर, झूलन गोस्वामी, एकता बिष्ट जैसे खिलाड़ी खेलते हुए दिखेंगे. वही विदेशी खिलाड़ियों में मेघ लेग्निंग, हिथर नाईट, डेनियल व्याट, सूजी बेट्स, स्टेफनी टेलर, एलिसा पैरी जैसे कई स्टार खिलाड़ी खेलते हुए देखने को मिल सकते है.

Related posts

Leave a Reply