यह टी-20 विश्वकप हो सकता है गेल का अंतिम विश्वकप: ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल को कौन नहीं जानता, गेल अपने चौके-छक्के के लिए विश्व में प्रसिद्ध है, वेस्टइंडीज के इस विस्फोटक बल्लेबाज से सभी गेंदबाज सहमे नजर आते है. लेकिन अब सूत्रों की माने तो टी-20 विश्वकप इस दिग्गज का अंतिम विश्वकप हो सकता है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वेस्टइंडीज के ही उनके साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने एक समारोह के दौरान कहा, कि ये गेल का आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है.

ब्रावो ने मजाकिया लहजे में एक समारोह के दौरान कहा, कि “गेल ने जिम में काफी पसीना बहाया है, जिसकी वजह से उनका शरीर काफी मजबूत हो गया है, जिसकी वजह से वो इतने जोरदार चौके-छक्के लगाते है. लेकिन टी-20 विश्वकप उनका आखिरी विश्वकप हो सकता है, इसके बाद वो शायद किसी विश्वकप में खेलते नजर नहीं आयेंगे, क्यूंकि अगला विश्वकप होने में अभी काफी समय बाकी है.”

हालाँकि गेल ने अभी तक इस तरह के किसी भी बयान की पुष्टि नहीं की है, जब तक गेल इस बारे में कुछ नहीं बोलते तब तक हम कुछ नहीं कह सकते, लेकिन अब इस बात को हवा तो लग ही चुकी है, तो अगले इंटरव्यू में पत्रकारों का गेल से यह सवाल लाजमी ही है, जिसके बाद ही इस खबर की पुष्टि की जा सकती है.

मै कृष्णा सिंह sportzwiki में एडिटर के तौर पर कार्यरत हूँ, स्पोर्ट्स से शुरू से ही मेरा काफी लगाव रहा है, और तभी से मैंने इसी फिल्ड में अपना करियर बनाने का फैसला किया था, जिससे मै और लोगों के बिच स्पोर्ट्स कों और प्रसिद्ध बनाने में सफल हो पाऊ, और यह मौका मुझे sportzwiki से मिला.