रज्जाक के हार्दिक पांड्या को ट्रेनिंग देने वाले ऑफर पर आकाश चोपड़ा ने किया पलटवार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

World Cup 2019: अब्दुल रज्जाक के हार्दिक पांड्या को ट्रेनिंग देने वाले ऑफर पर आकाश चोपड़ा ने किया पलटवार 

World Cup 2019: अब्दुल रज्जाक के हार्दिक पांड्या को ट्रेनिंग देने वाले ऑफर पर आकाश चोपड़ा ने किया पलटवार

भारत वर्ल्ड कप 2019 में तीनों क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। बल्लेबाज बल्ला खोलकर रन बना रहे हैं तो गेंदबाज़ टीम के लिए विकेट्स चटकाने में कसार नहीं छोड़ रहे हैं। तो वहीं टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी खासकर हार्दिक पांड्या गेद-बल्ला दोनों से ही टीम को जिताने में अपना योगदान दे रहे हैं। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ खेलते हुए हार्दिक ने अच्छी पारी खेली थी।

World Cup 2019: अब्दुल रज्जाक के हार्दिक पांड्या को ट्रेनिंग देने वाले ऑफर पर आकाश चोपड़ा ने किया पलटवार 1

जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने हार्दिक पंड्या को गेंदबाजी की कोचिंग देने पर अपनी रुचि व्यक्त की। इसपर हिंदुस्तानी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने जवाब देते हुए ट्वीट किया है।

अब्दुल रज्जाक ने जताई हार्दिक पांड्या को ट्रेनिंग देने की इच्छा

“आज मैंने हार्दिक पांड्या को करीब से देखा, और मुझे उनके गेंदबाज़ी करते हुए उनके शरीर के संतुलन में बहुत सारे दोष दिखे। मैंने उनके फुटवर्क का भी अवलोकन किया और मैंने यह भी देखा कि वह कभी-कभी निराश हो जाते हैं।”

रज्जाक ने आगे यह लिखा कि यदि उन्हें हार्दिक के साथ दो सप्ताह बिताने को मिले तो वह उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑल-राउंडर बना सकते हैं।

आकाश चोपड़ा ने किया रज्जाक पर पलटवार

पूर्व भारतीय टेस्ट सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा जो हालिया वक्त में कमेंट्री करते हैं। उन्होंने रज्जाक पर पलटवार करते हुए कहा,

‘रज्जाक आपका प्रस्ताव बढ़िया हैं.. लेकिन क्या यह पाकिस्तान के लिए अच्छा नहीं होगा, अगर रज्जाक यही प्रयास फहीम अशरफ के लिए करें? मैं बस पूछ रहा हूं..वैसे बॉर्डर के पार इस बारे में क्या राय है? ‘

भारत-इंग्लैंड के मैच पर टिकी होंगी पाकिस्तान की नज़रें

बीसीसीआई से हार्दिक पांड्या को ट्रेनिंग देने की बात कहने वाले अब्दुल रज्जाक ने पाकिस्तान के लिए 5,000 से भी अधिक रन बनाए हैं और वनडे में लगभग 270 विकेट लिए हैं। बताते चलें कि पाकिस्तान 9 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर चौथे पायदान पर पहुंच चुका है लेकिन अभी भी उसके लिए सेमीफाइनल में शामिल होना आसान नहीं है।

World Cup 2019: अब्दुल रज्जाक के हार्दिक पांड्या को ट्रेनिंग देने वाले ऑफर पर आकाश चोपड़ा ने किया पलटवार 2

रविवार को भारत बनाम इंग्लैंड पर भारत व इंग्लैंड के प्रशंसकों की ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी प्रशंसकों की भी नज़रें टिकी होंगी।

Related posts