चोटिल केदार के स्थान पर इस खिलाड़ी को मिल सकता है विश्वकप में जाने का मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

REPORTS: चोटिल केदार जाधव की जगह अक्षर पटेल ही नहीं इस खिलाड़ी को भी भेजा जा सकता है इंग्लैंड 

REPORTS: चोटिल केदार जाधव की जगह अक्षर पटेल ही नहीं इस खिलाड़ी को भी भेजा जा सकता है इंग्लैंड

आईसीसी विश्वकप के लिए भारतीय टीम को चयन हो चुका है, लेकिन केदार जाधव को चोटिल होने के बाद एक खिलाड़ी को उनके स्थान पर शामिल किया जा सकता है. आईपीएल के दौरान चेन्नई की तरफ से खेलते हुए वह चोटिल हो गए थे, यह चोट उनको फील्डिंग के दौरान लगी थी. फिजियो ने उनको आराम करने की सलाह दी थी. चोट की रिकवरी में कम से कम 20 दिनों का समय लग सकता है. इसलिए चयनकर्ताओं ने उनके स्थान पर खिलाड़ी को शामिल करने का मन बना लिा है, हालांकि उनकी चोट की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है.

केदार जाधव के स्थान पर इन  दो खिलाड़ियों में से एक को मिल सकता है मौकाः

यदि केदार जाधव समय से फिट नहीं होते हैं तो उनके स्थान पर अक्षर पटेल और अंबाती रायडू एक खिलाड़ी को टीम में शामिल किया जा सकता है. आईसीसी के नियमों के अनुसार टीमें अपने रिप्लेसमेंट लिस्ट को 23 मई तक भेज सकती है. समय को देखते हुए वह केदार जाधव को चोट पर पैनी नजर बनाए हुए हैं.

सूत्रों की माने तो वह इस खिलाड़ी के लिए अंतिम पल तक के लिए इंतजार करने के मूड में है. बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार रिप्लेसमेंट लिस्ट को भारत 22 मई को भेज देगा, जबकि इसकी तारीख 23 मई हैं.

चय़नकर्ताओं ने 5 स्टैंडबाई खिलाड़ी रखे हैं, केदार जाधव एक अच्छे बल्लेबाज के रुप में टीम में उभरकर सामने आये हैं, जाधव गेंदबाजी भी करा सकते हैं, इसलिए चयनकर्ता उनके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं, आखिरी समय तक अगर वह ठीक नहीं होते है तो अक्षर पटेल या अंबाती रायडू में से किसी एक को विश्वकप में जाने का मौका मिल सकता है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts