राशिद खान की चोट को लेकर कप्तान गुलबदीन ने किया खुलासा, बताया राशिद का हाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

World Cup 2019 : राशिद खान की चोट को लेकर कप्तान गुलबदीन ने किया खुलासा, बताया कैसा है अब हाल 

World Cup 2019 : राशिद खान की चोट को लेकर कप्तान गुलबदीन ने किया खुलासा, बताया कैसा है अब हाल

अफगानिस्तान की टीम को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। पहले सलामी बल्लेबाज और विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो गए और अब लेग स्पिनर राशिद खान को न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए सिर पर चोट आ गई है। इस कारण मैच की दूसरी पारी में वह गेंदबाजी करने नहीं आए और अब उनका आगे के मैच में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

राशिद की चोट पर कप्तान ने कही ये बात

World Cup 2019 : राशिद खान की चोट को लेकर कप्तान गुलबदीन ने किया खुलासा, बताया कैसा है अब हाल 1

राशिद खान की चोट को लेकर अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नायब ने खुलासा किया कि राशिद खान को 15 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले अगले आईसीसी विश्व कप 2019 मैच के लिए राशिद को अपने सिर की चोट से उबरना चाहिए। नायब ने बताया कि अभी हमारे पास एक हफ्ते का वक्त है हमें पूरी उम्मीद है की राशिद की हालत बेहतर हो जाएगी। फिजियो ने राशिद को अस्पताल जाकर टेस्ट कराने को कहा है। साथ ही नायब ने ये भी कहा कि अफगानी लोग काफी मजबूत होते हैं और ये चोट हमारे लिए छोटी सी बात है।

कैसे लगी राशिद खान को चोट

World Cup 2019 : राशिद खान की चोट को लेकर कप्तान गुलबदीन ने किया खुलासा, बताया कैसा है अब हाल 2

अफगानिस्तान की पारी के 34वें ओवर में राशिद खान बल्लेबाजी कर रहे थे। राशिद ने लौकी फर्गसन की एक लोअर बाउंसर को छोड़ने का प्रयास किया लेकिन गेंद हेल्मेट में लगकर विकेट में जा लगी। इस तरह राशिद खान बिना खाता खोले आउट हो गए। लेकिन फर्गसन की ये बाउंसर काफी तेजी से हेल्मेट पर लगी थी, जिसकी धमक से राशिद चोटिल हो गए । इसके बाद राशिद ने इस मैच में गेंदबाजी भी नहीं की थी।

अफगानिस्तान का अब तक का सफर

World Cup 2019 : राशिद खान की चोट को लेकर कप्तान गुलबदीन ने किया खुलासा, बताया कैसा है अब हाल 3

आपको बता दें, अफगानिस्तान ने अभी तक आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में कुल 3 मैच ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले हैं और तीनों मैचों में ही टीम को हार का मुंह देखना पड़ा है। 3 हार के साथ टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे निचले स्तर पर है।

Related posts