///

World Cup 2019: माइकल वॉन ने केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख इस खिलाड़ी को उनसे पहले जगह देने की कही बात

इंग्लैंड की मेजबानी में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत टूर्नामेंट में तीसरा खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। लगातार चार जीत दर्ज कर चुकी टीम इंडिया तीनों क्षेत्रों में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। साथ ही मैनेजमेंट का हर निर्णय भारतीय टीम को जीत की तरफ ले जाता है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

World Cup 2019: माइकल वॉन ने केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख इस खिलाड़ी को उनसे पहले जगह देने की कही बात 1

जाधव ने विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी के साथ-साथ भारतीय पारी को गति देने के प्रयास में एक महत्वपूर्ण अर्धशतक बनाया। वह 68 गेंदों में 52 रनों की शानदार पारी खेलने में सफल रहे और विराट कोहली (63 रन पर 67 रन) के बाद अफगानिस्तान के खिलाफ द रोज बाउल, साउथम्पटन में दूसरी सबसे बड़ी पारी खेली।

रिषभ पंत को मिलना चाहिए पहले जगह

अगर टीम इंडिया इंग्लैंड और वेल्स की मेजबानी में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में शिखर धवन की जगह  ऑलराउंडर केदार जाधव से ऋषभ पंत को टीम में जगह देती है तो बाकी चुनौतियों में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी। अफगानिस्तान के खिलाफ जहां भारत के एक भी बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं पाया वहां जाधव की पारी वाकई तारीफ के काबिल है।

World Cup 2019: माइकल वॉन ने केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख इस खिलाड़ी को उनसे पहले जगह देने की कही बात 2

अफगानिस्तान के खिलाफ जाधव की समझदार शुरूआत एक मैच जहां अधिकांश भारतीय बल्लेबाज अपनी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, पूर्व इंग्लिश बल्लेबाज और पूर्णकालिक क्रिकेट पंडित वॉन ने पुणे में जन्मे ऑलराउंडर की आलोचना की।

माइकल वॉन ने केदार जाधव के पक्ष में किया ट्वीट

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने केदार जाधव की आलोचना करते हुए कहा, कि 34 वर्षीय केदार जाधव को भारत के आरक्षित विकेटकीपर रिषभ पंत से आगे नहीं खिलाना चाहिए। वॉन ने ट्वीट किया, “अगर केदार जाधव ऋषभ पंत की जगह इस तरह आगे भी खेलते रहे तो बाकी दुनिया खुश हो जाएगी। !! # CWC19 #JustSaying,”

अगले मैच में वेस्टइंडीज से भिड़ेगी भारतीय टीम

World Cup 2019: माइकल वॉन ने केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी देख इस खिलाड़ी को उनसे पहले जगह देने की कही बात 3

भारत का अगला मुकाबला 27 जून को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला जाएगा। इस मुकाबले में जीत के साथ भारत सेमीफाइनल के लिए लगभग क्वालिफाई कर जाएगी।

अफगानिस्तान को हराकर 9 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल पर तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। भारत इस टूर्नामेंट में अपने तीनों क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार एक के बाद एक प्रतिद्वंदी टीम को हरा रही है। साथ ही आपको बता दें, भारत का एक ही बड़ा मुकाबला बचा है जो मेजबान इंग्लैंड के साथ 30 जून को खेला जाने वाला है।