आईसीसी विश्वकप 2019ः क्रिकेट और मीडिय़ा में सबकुछ ठीक नहीं, आगाज मैच से पहले टीम इंडिया ने दिखाई नाराजगी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP: बीसीसीआई ने लिया हैरान करने वाला फैसला, कल स्वदेश लौटेंगे ये 2 भारतीय खिलाड़ी 

WORLD CUP: बीसीसीआई ने लिया हैरान करने वाला फैसला, कल स्वदेश लौटेंगे ये 2 भारतीय खिलाड़ी

विराट कोहली के नेतृ्त्व वाली टीम इंडिया और लोकतंत्र को चौथे स्तंभ के रुप में जाने जानी वाली मीडिया के बाच पिछले कुछ सालों में संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं. इसी की बानगी सोमवार को भी देखने को मिली. टीम इंडिया के मी़डिया मैनेजर की तरफ से बताया गया कि अभ्यास के बाद टीम का एक खिलाड़ी प्रेस कांफ्रेस में जाएगा, इसी वजह से भारतीय़ मीडिया कांफ्रेस रुम में इकट्ठा हुई, आईसीसी की तरफ से आए प्रतिनिधियों ने इसी के तहत मीडिया के कर्मिय़ों को कांफ्रेस के बारे में जानकारी दी.

WORLD CUP: बीसीसीआई ने लिया हैरान करने वाला फैसला, कल स्वदेश लौटेंगे ये 2 भारतीय खिलाड़ी 1

WORLD CUP: बीसीसीआई ने लिया हैरान करने वाला फैसला, कल स्वदेश लौटेंगे ये 2 भारतीय खिलाड़ी 2

मीडिया मैनेजर ने कहा कोई भी भारतीय खिलाड़ी कांफ्रेस में नहीं आएगाः

15 मिनट तक इंतजार कर रहे मीडिय़ा कर्मियों से मीडिया मैनेजर ने कहा कि टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी प्रेस कांफ्रेस में नहीं जाएगा. बल्कि टीम को अभ्यास कराने के लिए वहां पहुंचे दो गेंदबाज आवेश खान और दीपक चाहर ही कांफ्रेस में शामिल होंगे.
वहीं पर पहले से मौजूद वहीं पर मीडियाकर्मी इस बात से नाराज हो गए और कहा कि ये आईसीसी का टूर्नामेंट है, तो ऐसे में कांफ्रेस में उस खिलाड़ी को भेजना चाहिए जो टीम में शामिल हो.

इस पर भारतीय मीडिया मैनेजर ने हास्यापद जवाब देते हुए कहा कि

“वे दोनों (दीपक चाहर और आवेश खान) मंगलवार को भारत वापस जा रहे हैं, ऐसे में उन दोनों को भी थोड़ी सी पब्लिसिटी मिल जाए.”

WORLD CUP: बीसीसीआई ने लिया हैरान करने वाला फैसला, कल स्वदेश लौटेंगे ये 2 भारतीय खिलाड़ी 3

इसके पहले भी मीडिया के साथ हो चुके हैं कई प्रकरणः

टीम इंडिया के इंग्लैंड में पहुंचने के बाद मीडिया से किसी भी खिलाड़ी ने बात नहीं की है, केवल कप्तानों की प्रेस कांफ्रेस में मीडिया को शरीक किया गया है, इस तरह का ही प्रकरण साल 2015 के विश्वकप में देखने को मिला, जब महेंद्र सिंह धोनी की प्रेस कांफ्रेस को लेकर विवाद हुआ था, मैच के जल्द समाप्त होने के बाद धोनी फुटबाल खेलने लगे थे, जब प्रेस कांफ्रेस की बात कही गई तो वह झुंझलाकर बोलने लगे कि इसकी वजह से मैं फुटबाल नहीं खेल पाया, इस तरह के प्रकरण बताते हैं कि मीडिया और क्रिकेट के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

WORLD CUP: बीसीसीआई ने लिया हैरान करने वाला फैसला, कल स्वदेश लौटेंगे ये 2 भारतीय खिलाड़ी 4

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके

Related posts