लसिथ मलिंगा की तोंद वाली वायरल फोटो शेयर कर जयवर्धने ने कही यह बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

World Cup 2019: लसिथ मलिंगा की तोंद वाली तस्वीर शेयर कर महेला जयवर्धने ने आलोचकों को दिया करारा जवाब 

World Cup 2019: लसिथ मलिंगा की तोंद वाली तस्वीर शेयर कर महेला जयवर्धने ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में श्रीलंका ने मेजबान इंग्लैंड टीम को हराकर सभी को चौका दिया। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 232 रन बनाए। 233 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी इंग्लैंड की पूरी टीम 47 ओवर में 212 रनों पर ही सिमट गई। श्रीलंका को मिली टूर्नामेंट की इस दूसरी जीत में दिग्गज खिलाड़ियों ने एंजेलो मैथ्यूज और लसिथ मलिंगा का बड़ा योगदान रहा।

World Cup 2019: लसिथ मलिंगा की तोंद वाली तस्वीर शेयर कर महेला जयवर्धने ने आलोचकों को दिया करारा जवाब 1

World Cup 2019: लसिथ मलिंगा की तोंद वाली तस्वीर शेयर कर महेला जयवर्धने ने आलोचकों को दिया करारा जवाब 2

पहले बल्‍लेबाजी में मैथ्‍यूज ने 115 गेंद में नाबाद 85 रन की पारी खेली। तो वहीं लसित मलिंगा ने 10 ओवर में 43 रन देकर 4 अहम विकेट चटकाकर इंग्लैंड की कमर तोड़ दी। उन्‍होंने बेयरस्‍टो, जेम्‍स विंस, जो रूट और जोस बटलर जैसे बल्‍लेबाजों का शिकार किया । इस प्रदर्शन के लिए उन्‍हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

खूब ट्रोल हुई मलिंगा की तोंद वाली फोटो

इस जीत के बाद 35 वर्षीय मलिंगा को उनके अनफिट शरीर के लिए इंटरनेट पर बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा था। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ गेंद के साथ मलिंगा के शो ने सभी आलोचकों को हक्का-बक्का कर दिया था और यहां तक ​​कि श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्धने ने भी इस तस्वीर का इस्तेमाल करके तेज गेंदबाज की सराहना की थी लीड्स में उनका मैच जीतने के बाद।

महेला जयवर्धने ने वायरल फोटो शेयर कर की मलिंगा की तारीफ

अपने मैच जीतने वाले शो के बाद, जयवर्धने ने ICC के लिए अपने कॉलम में मलिंगा के बारे में लिखा, “यह सिक्स पैक के बारे में नहीं है, यह कौशल के बारे में है और लसिथ मलिंगा ने इंग्लैंड को हराकर यह साबित कर दिया।”

इस बीच, बल्लेबाजी के दिग्गज, जयवर्धने ने शुक्रवार को अपने प्लेयर ऑफ द मैच शो के लिए अनुभवी पेसर की प्रशंसा करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर मलिंगा की वायरल तस्वीर साझा की है।

इस पोस्ट में जयवर्धने ने लिखा कि “अच्छी गेंदबाजी की माली !!! सोचा था कि आपकी पिछले हफ्ते की सबसे ज्यादा चर्चित तस्वीर आप सभी प्रशंसकों के लिए साझा करूंगा .. ????????????

मैच जीताने में रहा मलिंगा का महत्वपूर्ण योगदान

लसिथ मलिंगा

बात करें मलिंगा की तो उनकी तोंद को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था, लेकिन इसका फर्क उनकी गेंदबाजी में नहीं दिखा। और लसिथ मलिंगा ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी टीम को टूर्नामेंट की दूसरी जीत दिलाने में कामियाबी हासिल की।

Related posts