कृष्णमचारी श्रीकांत ने कहा नंबर- 4 का 'रेडीमेड बल्लेबाज' हैं यह खिलाड़ी, जाने विराट कोहली ही क्यों नहीं दे रहे मौका! 1

आईपीएल के बाद इंग्लैंड में विश्वकप का आगाज होने वाला है, इसके लिए सभी टीमों ने तैयारियों को अंतिम रुप देना शुरु कर दिया हैं. टीम इंडिया के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी अभी भी मुसीबत बनी हुई है. टीम इंडिया के पूर्व मुख्य चयनकर्ता ने कृष्णमचारी श्रीकांत ने टीम इंडिया के लिए 4 नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त बल्लेबाज के बारे में बताया है, कहा कि नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए टीम के पास एक रेडिमेड बल्लेबाज तैयार हैं, जिसका नाम है महेंद्र सिंह धोनी.

कृष्णमचारी श्रीकांत ने कहा नंबर- 4 का 'रेडीमेड बल्लेबाज' हैं यह खिलाड़ी, जाने विराट कोहली ही क्यों नहीं दे रहे मौका! 2

महेंद्र सिंह धोनी को भेजना चाहिए नंबर 4 परः

अंग्रेजी अखबार टाइम्स आफ इंडिया में लिखे अपने लेख में बताया है कि

”मुझे नहीं लगता कि इस पोजिशन के लिए टीम इंडिया के पास पूर्व कप्तान एमएस धोनी से से बेहतर कोई विकल्प है, आगे बढ़ते हुए कहा कि उन्हें इस क्रम पर बल्लेबाजी के लिए अब तक क्यों नहीं भेजा जा रहा यह भी एक रहस्य है.”

कृष्णमचारी श्रीकांत ने कहा नंबर- 4 का 'रेडीमेड बल्लेबाज' हैं यह खिलाड़ी, जाने विराट कोहली ही क्यों नहीं दे रहे मौका! 3

कृष्णमचारी श्रीकांत ने कहा नंबर- 4 का 'रेडीमेड बल्लेबाज' हैं यह खिलाड़ी, जाने विराट कोहली ही क्यों नहीं दे रहे मौका! 4

आईपीएल में कर रहे हैं धमाकेदार प्रर्दशनः

धोनी ने ऑस्ट्रेलिया में और इसके बाद आईपीएल में जिस अंदाज में बैटिंग कर रहे हैं, उसके बाद तो टीम प्रबंधन को उनकी शैली के बारे में संदेह नहीं करना चाहिए. धोनी ने इस आईपीएल में चेन्नई के लिए बेहतर शानदार प्रर्दशन किया, इस दौरान वह अपनी बल्लेबाजी के दम पर 3 बार मैन आफ द मैच को खिताब भी जीत चुके हैं.

इसके साथ ही उन्होंने मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा के मैन आफ द मैच का बराबरी भी कर ली है, जो 17 बार मैन आफ द मैच आईपीएल का खिताब जीत चुके हैं. इस बार उनकी धमाकेदार पारी चालू है, इसी के दम पर चेन्नई की टीम सबसे ऊपर अंकतालिका में बनी हुई है.

कृष्णमचारी श्रीकांत ने कहा नंबर- 4 का 'रेडीमेड बल्लेबाज' हैं यह खिलाड़ी, जाने विराट कोहली ही क्यों नहीं दे रहे मौका! 5

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आप तक पहुंचा सके.