अनिल कुंबले ने कहा विराट कोहली अब परिपक्व कप्तान अगले विश्व

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप 2019 में मिली हार को लेकर अनिल कुंबले ने विराट कोहली की कप्तानी पर किया कमेंट 

विश्व कप 2019 में मिली हार को लेकर अनिल कुंबले ने विराट कोहली की कप्तानी पर किया कमेंट

भारतीय टीम इंग्लैंड में विश्व कप जीतने के करीब थे लेकिन सेमीफ़ाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद उनका सपना टूट गया. अब विराट कोहली की टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए तैयारी कर रही है. जिसके बारें में अब पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने टीम को सलाह दी है.

अनिल कुंबले ने दिया विराट कोहली को बड़ी सलाह

भारतीय टीम

मौजूदा समय में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान और कोच अनिल कुंबले ने कहा कि

” हम सभी देख रहे है की विराट कोहली को बतौर कप्तान 5 साल पूरे हो गये हैं. अब वो परिपक्व हो गये हैं. अब आपको चयन को लेकर ज्यादा बेहतर होना पड़ेगा. खिलाड़ियों को अब ज्यादा मौका देना होगा.”

उन्होंने आगे कहा कि

” जिससे वो कई खिलाड़ी टीम के लिए सामने ला सकते हैं.  बतौर कप्तान ये उनका पहला विश्व कप था. भले ही वो लंबे समय से कप्तान रहे हैं लेकिन विश्व कप में ज्यादा अनुभव नहीं था. हमें विश्व कप के लिए अभी से तैयारी करनी शुरू कर देनी चाहिए.”

पूर्व कोच ने माना अच्छी चल रही है तैयारी

विश्व कप 2019 में मिली हार को लेकर अनिल कुंबले ने विराट कोहली की कप्तानी पर किया कमेंट 1

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल पर भी बोलते हुए पूर्व भारतीय कोच अनिल कुंबले ने कहा कि

” जो मैच भारत वहां पर हारी थी. उस मैच में उन्होंने मात्र एक घंटे ही ख़राब खेला था. उसके अलावा उन्होंने बहुत ही अच्छी कप्तानी उस टूनामेंट में की थी. अब उन्हें टी20 फ़ॉर्मेट में भी खुलकर खेलना शुरू कर दिया है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” जिसके कारण उनकी विश्व कप की तैयारी बहुत अच्छा चल रहा है. उन्हें विश्व कप के लिए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को मौका देना चाहिए. जिससे टीम की गेंदबाजी में विकेट लेने वाले गेंदबाज मौजूद हैं.”

जल्द तैयार करनी होगी पूरी टीम

विश्व कप 2019 में मिली हार को लेकर अनिल कुंबले ने विराट कोहली की कप्तानी पर किया कमेंट 2

किंग्स इलेवन पंजाब के कोच बने अनिल कुंबले ने कहा की जल्द ही विराट कोहली को पूरी टीम तैयार करनी होगी. जिसके बारें में बोलते हुए कुंबले ने कहा कि

” टी20 विश्व कप के 10 मैच पहले से विराट कोहली को अपनी टीम तैयार कर लेनी होगी. उससे वो ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करने में उन्हें बहुत आसानी है.”

Related posts