विश्व कप में वेस्टइंडीज और न्यूज़ीलैण्ड में होगा मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप में वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड में होगा मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 

विश्व कप में वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड में होगा मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

विश्व कप 2019 की शुरुआत हो चुकी है. इस बार का विश्व कप इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप का फाइनल मैच 14 जुलाई को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जायेगा. अब विश्व कप में वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड की टीमें आमने सामने होंगी. ये मुकाबला इस विश्व कप का 29वाँ मैच है.

वेस्टइंडीज की टीम कर सकती है बदलाव

विश्व कप

इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम को अपने टीम में बदलाव करना ही पड़ेगा ही क्योंकी स्टार आलराउंडर आंद्रे रसेल चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे. पिछले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ वेस्टइंडीज की गेंदबाजी बहुत ही साधारण नजर आई थी.

इस टीम ने उस मैच में 322 रन लुटा दिए थे. इसलिए इस मैच में कप्तान जेसन होल्डर शेनन गैब्रियल की जगह स्पिनर आश्ले नर्स को मौका दे सकती है. जो गेंदबाजी के साथ ही साथ टीम में बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं. रसेल की जगह इस मैच में कार्लोस ब्रेथवेट को भी खेलते हुए देख सकते हैं.

न्यूजीलैंड की टीम अपनी सर्वश्रेष्ठ 11 खिलाड़ियों के उतरेगी

विश्व कप में वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड में होगा मुकाबला, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन 1

पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा चुकी न्यूजीलैंड की टीम इस मैच में भी जीत के इरादे के साथ ही उतरेगी. इस मैच में जीत के साथ ही न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल के और करीब पहुँच जाएँगी. न्यूजीलैंड की टीम ने अब तक इस विश्व कप में बहुत अच्छा खेल दिखाया. इस टीम के सभी खिलाड़ियों ने मौका मिलने पर खुद को साबित किया है.

अब तक फॉर्म में नहीं दिखे कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने भी पिछले मैच में शानदार आलराउंडर प्रदर्शन किया है. जबकि उनके गेंदबाजो ने अब तक अपने प्रदर्शन से सभी को बहुत ज्यादा प्रभावित किया है.

ये 11 खिलाड़ी हो सकते हैं वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा

क्रिस गेल, इविन लुईस, शाई होप(विकेटकीपर), डैरेन ब्रावो, निकोलस पूरन, शिमरॉन हेटमायर, जेसन होल्डर(कप्तान), कार्लोस ब्रेथवेट, शेल्डन कॉट्रेल, आश्ले नर्स, ओशन थॉमस.

ये 11 खिलाड़ी हो सकते हैं न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा

मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, केन विलियम्सन(कप्तान), रोस टेलर, टॉम लाथम(विकेटकीपर), जेम्स निशम, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मिचेल सेंटनर, मैट हेनरी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट.

Related posts