रिद्धिमान साहा ने विंग कमांडर अभिनंदन को समर्पित की अपनी शतकीय पारी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रिद्धिमान साहा ने विंग कमांडर अभिनंदन को समर्पित की अपनी शतकीय पारी 

रिद्धिमान साहा ने विंग कमांडर अभिनंदन को समर्पित की अपनी शतकीय पारी

भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने मैदान पर वापसी कर ली है। आईपीएल के बाद से ही मैदान से दूर रहे साहा अभी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बंगाल की तरफ से खेल रहे हैं। टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों में उनका बल्ला कुछ खास नहीं चला लेकिन 5वें राउंड के मुकाबले में साहा के बल्ले से शानदार शतक निकला।

विस्फोटक पारी खेली

सलामी बल्लेबाजी करने उतरे रिद्धिमान साहा ने 62 गेंद पर 129 रनों की पारी खेली। यह उनका सबसे बड़ा टी-20 स्कोर भी है। साहा ने आईपीएल 2014 के फाइनल मुकाबले में भी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए शतक बनाया था।

अरूणाचल प्रदेश के खिलाफ खेले गये इस मैच में उनके बल्ले से 16 चौके और 4 छक्के निकले। स्वाभाविक रूप में वह टेस्ट बल्लेबाज हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर विस्फोटक बल्लेबाजी करने की क्षमता भी रखते हैं।

अपनी पारी समर्पित की

रिद्धिमान साहा ने सोशल मीडिया के लिए लोगों को धन्यवाद कहा और साथ ही अपनी इस पारी को इंडियन एयरफोर्स विंग कमांडर अभिनंदन को समर्पित किया। साहा ने लिखा

“मेरी आज की पारी के लिए आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। यह पारी मेरे लिए बहुत खास है और मैं इस पारी को भारत के बहादुर बेटे IAF विंग कमांडर अभिनंदन को समर्पित करता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि वह भारत सुरक्षित लौट आए। जय हिन्द।”

कौन हैं अभिनंदन?

विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान द्वारा भारतीय सीमा में हमला के दौरान दुश्मन देश के जहाज का पीछा कर रहे थे तभी उनका प्लेन दुश्मन देश के क्षेत्र में गिर गया। इसके बाद उन्हें वहां अरेस्ट कर लिया गया है। पाकिस्तान की तरफ से उनका वीडियो जारी किया गया है और वह इसमें बात भी कर रहे हैं।

स्पोर्ट्ज विकी भी जल्द से जल्द उनकी देश वापसी की कामना करता है

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts