रिद्धिमान साहा ने अपनी चोट पर दिया बड़ा बयान

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

रिद्धिमान साहा ने अपनी चोट पर दिया बड़ा बयान, बताया न्यूजीलैंड दौरे पर जाने की उम्मीद या नहीं 

रिद्धिमान साहा ने अपनी चोट पर दिया बड़ा बयान, बताया न्यूजीलैंड दौरे पर जाने की उम्मीद या नहीं

बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया डे-नाईट टेस्ट मैच भारत ने पारी व 46 रन के अंतर से जीत लिया था. हालांकि दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा चोटिल भी हो गए. दरअसल, उनके मिडिल फिंगर पर फैक्चर हो गया है. पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने अपनी चोट पर एक बयान दिया है.

न्यूजीलैंड दौरे से पहले फिट होने की उम्मीद

रिद्धिमान साहा ने अपनी चोट पर दिया बड़ा बयान, बताया न्यूजीलैंड दौरे पर जाने की उम्मीद या नहीं 1

21 फरवरी से भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इस सीरीज से पहले रिद्धिमान साहा को अपने फिट होने की उम्मीद है.

उन्होंने अपने बयान में कहा, “यह एक सामान्य फ्रैक्चर की तरह है. इसे ठीक होने में पांच सप्ताह से अधिक नहीं लगना चाहिए. मैं घर पर कुछ आराम करूंगा और फिर पुनर्वसन प्रक्रिया के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाकर वहां के निर्देशों का पालन करूंगा.”

बता दें, कि रिद्धिमान साहा पहले भी चोट के चलते करीब एक साल क्रिकेट से दूर रहे हैं. हालांकि इस बार उनके प्रशंसक चाहेंगे, कि उनकी यह चोट ज्यादा गंभीर ना हो.

डे-नाईट टेस्ट निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण

रिद्धिमान साहा ने अपनी चोट पर दिया बड़ा बयान, बताया न्यूजीलैंड दौरे पर जाने की उम्मीद या नहीं 2

पिंक बॉल से खेले गए डे-नाईट टेस्ट के अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए रिद्धिमान साहा ने कहा, “यह निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण था, खासकर फ्लड लाइट के साथ, बाउंड्री लाइन पर क्षेत्ररक्षक एक बार में गेंद को देखने में सक्षम नहीं थे.

मैं चाहता हूं कि बैकग्राउंड की साइडस्क्रीन इससे बेहतर हो सकती है. जिसे गेंद देखने में ज्यादा आसानी हो सकती थी.”

गेंद का रंग कुछ भी हो, हम तैयार है

रिद्धिमान साहा ने अपनी चोट पर दिया बड़ा बयान, बताया न्यूजीलैंड दौरे पर जाने की उम्मीद या नहीं 3

भविष्य में गुलाबी गेंद से खेलने को लेकर अपने बयान में रिद्धिमान साहा ने कहा, “मुझे लगता है कि अधिकतम मैच केवल लाल गेंद से ही होंगे. हां बीच में कुछ मैच गुलाबी गेंद से हो सकते हैं. हालांकि गेंद का रंग कुछ भी हो, हम हमेशा तैयार रहेंगे. हालांकि अंतिम निर्णय बीसीसीआई को ही लेना है, कब कौनसा मैच कराना है.”

Related posts