रिद्धिमान साहा ने स्टीव स्मिथ के साथ की फोटो को किया शेयर, स्मिथ ने दिया ये रिप्लाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रिद्धिमान साहा ने स्टीव स्मिथ के साथ ये तस्वीर की शेयर, तो स्मिथ ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया 

रिद्धिमान साहा ने स्टीव स्मिथ के साथ ये तस्वीर की शेयर, तो स्मिथ ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने मैदान पर स्टीव स्मिथ के साथ की एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें उन्होंने सवाल करते हुए पूछा है कि आप में से कितने लोगों को ये पल याद है. इस पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा एक साल का बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

2017 के टेस्ट के दौरान की वह तस्वीर 

2017 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत का दौरा किया था. इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ थे. चार टेस्ट मैचों की सीरीज में पहले मैच में जबरदस्त जीत दर्ज करने बाद ऑस्ट्रेलिया को अलगे दो मैचों में हार मिली थी. भारत ने 2-1 से सीरीज अपने नाम की थी.

रिद्धिमान साहा ने स्टीव स्मिथ के साथ ये तस्वीर की शेयर, तो स्मिथ ने दे डाली ऐसी प्रतिक्रिया 1

इसी सीरीज में एक मैच के दौरान कप्तान रिद्धिमान साहा और स्टीव स्मिथ आपस में टकरा गए थे और गिर गए थे. उस तस्वीर को साहा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. साहा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ”आप में से कितने लोगों को स्टीव स्मिथ के साथ की यह घटना याद है” इस पर स्मिथ ने स्माइली इमोट आइकॉन से प्रतिक्रिया दी है.

रिद्धिमान साहा चोटिल होने के कारण टेस्ट टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. वह अपने कंधे की चोट के चलते इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं हो पाए थे.

इससे पहले अफगानिस्तान के खिलाफ भी चोट के कारण ही एक मात्र टेस्ट नहीं खेल पाया था. जब भारतीय टीम इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेल रही थी. उसी दौरान साहा ने अपने कंधे का ऑपरेशन कराया था.

वहीं स्टीव स्मिथ साउथ अफ्रीका के खिलाफ बॉल टेम्परिंग मामले में एक साल के बैन के चलते अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. मौजूदा समय में वह कैरेबियन प्रीमियर सुपर लीग में खेल रहे हैं. स्मिथ इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले अगले वर्ष विश्वकप के दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम में वापसी कर सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply