संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले से मांगी माफ़ी कहा मैं वहां गलत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले से मांगी माफ़ी कहा मैं वहां गलत था 

संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले से मांगी माफ़ी कहा मैं वहां गलत था

पूर्व भारतीय क्रिकेटर औंर कमेंटेटर संजय मांजरेकर के लिए ये वर्ष अच्छा नहीं रहा है. उन्होंने कई खिलाड़ियों पर कमेंट किया जिसके बाद उन्हें जवाब भी मिल गया. चाहे वो फिर रविंद्र जडेजा पर दिया गया बयान हो या हर्षा भोगले से कमेंट्री के दौरान बहस होना. अब खुद संजय मांजरेकर ने कहा मैंने जो किया था वो गलत है.

संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले के ना खेलने पर उड़ाया था मजाक

संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले से मांगी माफ़ी कहा मैं वहां गलत था 1

भारत और बांग्लादेश के बीच में खेले गये डे-नाईट टेस्ट मैच के दौरान हर्षा भोगले ने कहा था की पिंक बॉल पर विजिविलिटी एक समस्या है. जिसपर संजय मांजरेकर ने कहा कि

” यह आपको खिलाड़ियों से पूछने की जरुरत है. जिन्होंने खेला है, उन्हें पता है की गेंद मैदान पर दिख रही है या नहीं. हम उसके बारें में बेहतर बता सकते हैं.”

उन्होंने उसके साथ ही उन्होंने हर्षा को बड़े स्तर पर क्रिकेट ना खेलने के कारण ट्रोल किया था. जिसके बाद फैन्स उनसे बहुत नाराज हो गये थे. उसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल भी किया गया था.

हर्षा भोगले से संजय मांजरेकर ने मांगी माफ़ी

संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले से मांगी माफ़ी कहा मैं वहां गलत था 2

अपने उस कमेंट पर बोलते हुए संजय मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए इन्टरव्यू में कहा कि

” मैं इस बारे में बहुत गंभीर होना चाहता हूं. देखिए, एक बात जो मैं खुद पर गर्व करता हूं वह प्रोफेशनल होना है और उस विशेष टिप्पणी के साथ यह मेरा नियंत्रण खो रहा है और मैं अनप्रोफेशनल था, मैं गलत था और मुझे उसका पछतावा था.”

उन्होंने आगे कहा कि

” यह मेरे लिए गलत था. यह वास्तव में मुझे परेशान करता है कि मैंने अपनी भावनाओं को मुझसे आगे होने दिया. ज्यादातर अनप्रोफेशनल होने के साथ-साथ एक हद तक अशोभनीय भी थी.”

बहुत बड़े कमेंटेटर है हर्षा भोगले

संजय मांजरेकर ने हर्षा भोगले से मांगी माफ़ी कहा मैं वहां गलत था 3

दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने क्रिकेट पर पिछले 30 सालो से बहुत चर्चा की है. उनके क्रिकेट ग्यान पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है. उन्होंने बहुत मैच में बतौर क्रिकेट कमेंटेटर काम किया है. हालाँकि हर्षा भोगले ने उस विवाद पर अपना राय भी नही रखी थी. जिसके कारण ये मामला आगे नहीं बढ़ा था.

Related posts