wwe के चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन ने विश्व कप के लिए टीम इंडिया को भेजी बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WORLD CUP 2019: WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने धोनी और विराट के लिए भेजी शुभकामनाएं 

WORLD CUP 2019: WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने धोनी और विराट के लिए भेजी शुभकामनाएं

दुनियाभर में भारतीय क्रिकेट टीम को चाहने वालो की कमी नहीं हैं. यह बात किसी से भी छिपी नहीं हैं, कि टीम इंडिया के फैंस जितने भारत में मौजूद हैं, उतने ही दुनिया के अन्य देशों में भी हैं. इस बार विश्व कप के लिए टीम, इंडिया को खिताब जीतने के फेवरेट के रूप में गिना जा रहा हैं. विश्व कप में भारतीय टीम ने अपने अभियान की शुरुआत कर दी हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हाल में ही WWE के चैंपियन कोफी किंग्सटन ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूरी टीम इंडिया के लिए एक खास सन्देश भेजा हैं.

क्या कहते हैं किंग्सटन 

WORLD CUP 2019: WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने धोनी और विराट के लिए भेजी शुभकामनाएं 1

भारत देश में क्रिकेट के बाद WWE को काफी पसंद किया जाता हैं. स्वयं कोफी किंग्सटन भी कई मर्तबा भारत के दौरे पर आ चुके हैं. बुधवार, 5 जून को WWE इंडिया ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की. वीडियो में कोफी किंग्सटन टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के लिए बधाई देते हुए नजर आये.

कोफी किंग्सटन ने अपनी वीडियो में कहा,

”मैं WWE का चैंपियन कोफी किंग्सटन एक बहुत ही महत्वपूर्ण सन्देश मैन इन ब्लू के लिए लेकर आया हूँ. जी हाँ ! आपने एकदम सही समझा विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी और बाकि की पूरी टीम इंडिया के लिए यह संदेश. मैं पूरी भारतीय टीम को आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप के लिए शुभकामनाएं भेजता हूँ.”

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन से पहले जर्मनी के फुटबॉलर थॉमस मुलर ने भी टीम इंडिया के लिए बधाई सन्देश भेजा था. पूर्व भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भारतीय टीम को शुभकामनाएं भेज चुके हैं.

9 को हैं टीम इंडिया का मैच 

WORLD CUP 2019: WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने धोनी और विराट के लिए भेजी शुभकामनाएं 2

विश्व कप में भारतीय टीम अपना दूसरा मैच रविवार, 9 जून को पांच बार की विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला केनिंग्टन ओवल, लंदन के मैदान पर खेला जायेगा. टीम इंडिया ने विश्व कप के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को 6  से हराया था.

Related posts