in , , , ,

महेंद्र सिंह धोनी में बढ़ रही है WWE की दिलचस्पी, रॉयल रम्बल में धोनी के सरप्राइज एंट्री का प्लान

एमएस धोनी क्रिकेट के सबसे बेहतरीन फिनिशर माने जाते हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में लगातार तीन अर्धशतक लगाकर भारतीय टीम को सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई थी. भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज में एमएस धोनी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ़ द सीरीज’ के ख़िताब से भी नवाजा गया था.

क्रिकेट वर्ल्ड कप ने की थी धोनी की तारीफ 

धोनी के फॉर्म में लौटने के बाद क्रिकेट वर्ल्ड कप ने ट्विटर पर उनकी तारीफ की थी. धोनी की तारीफ करते हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप ने लिखा था, “इट, स्लीप, फिनिश गेम, रिपीट, महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी.”

क्रिकेट वर्ल्ड कप के ट्वीट पर पॉल हेमन ने किया था रीट्वीट 

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के मैनेजर पॉल हेमन ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के इस ट्वीट पर रीट्वीट किया था और धोनी की तारीफ की थी. उन्होंने धोनी के लिए लिखा, “दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करने के लिए मै क्रिकेट वर्ल्डकप की तारीफ़ करता हूँ, लेकिन यही लाइन में ब्रॉक लैसनर के लिए इस्तेमाल करता हूँ. मेरे शब्दों के इस्तेमाल के लिए मैं रॉयलटी की मांग करता हूँ. जो कैश,चेक और क्रिप्टोकरंसी में मिल जाये तो अच्छा होगा.”

 

अब WWE ने धोनी के रॉयल रम्बल में भाग लेने पर किया ट्वीट 

बता दें, कि भारतीय समय के अनुसार रॉयल रम्बल सोमवार को सुबह 5.30 से शुरू होने वाली है. इस रॉयल रम्बल मैच से पहले WWE ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एमएस धोनी के लिए एक ट्वीट किया है. जिसमे WWE ने लिखा,

-उलटी गिनती शुरू
– संगीत शुरू 
– रम्बल में सरप्राइज एंट्री … एमएस धोनी 

भारत, क्या आप इस सोमवार को अपने माही को रॉयल रम्बल मैच में देखना चाहते हैं?

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.