CWC 2019: भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर हार्दिक पांड्या

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

CWC 2019: भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर है हार्दिक पांड्या 

CWC 2019: भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर है हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या आईपीएल से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इसी वजह से विश्व कप में उन्हें भारतीय टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा माने जा रहे हैं। पांड्या में क्षमता है कि वह अपनी बल्लेबाजी से कुछ ही ओवर में मैच का रुख बदल सकते हैं। इसी वजह से क्रिकेट जगह के कई पूर्व दिग्गज उन्हें विश्व कप में भारतीय टीम का एक्स फैक्टर बता चुके हैं।

गावस्कर और सहवाग ने माना था

CWC 2019: भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर है हार्दिक पांड्या 1

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग ने उन्हें एक्स फैक्टर माना है। गावस्कर ने एएफपी से कहा था कि, आईपीएल में हार्दिक का फॉर्म शानदार रहा है और वह भारत के लिए गेम चेंजर हो सकते हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने भी हार्दिक की जमकर तारीफ की है। उन्होंने क्रिकेट नेक्सट से कहा था कि बल्ले और गेंद दोनों से हार्दिक पांड्या की प्रतिभा के करीब कोई नहीं है।

कपिल देव ने भी तारीफ की थी

CWC 2019: भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर है हार्दिक पांड्या 2

हार्दिक पांड्या की तुलना पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव से की जाती है। इसकी वजह है कि कपिल देव के बाद पहली बार टीम को कोई ऐसा खिलाड़ी मिला है जो बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी में भी बेहतरीन है। कपिल ने उनके बारे में कहा था कि

“वह आगामी खिलाड़ी है। कृपया उस पर दबाव न डालें। वह एक युवा प्रतिभा हैं और उन्हें अपने मन से अपने क्रिकेट को खेलने देना चाहिए।”

विश्व कप में अहम भूमिका

CWC 2019: भारतीय टीम के लिए एक्स फैक्टर है हार्दिक पांड्या 3

 

विश्व कप में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। उनपर अंत में आकर तेजी से रन बनाने की जिम्मेदारी होने वाली है। इसके साथ ही उनपर विकेट लेने की भी जिम्मेजारी रहना वाली है।

पांड्या भारतीय टीम के पांचवें गेंदबाज हैं और उनपर 10 ओवर की गेंदबाजी करने की जिम्मेदारी रहने वाली है। इसी वजह से हार्दिक पांड्या को विश्व कप में भारतीय टीम का एक्स फैक्टर माना जा रहा है।

Related posts