इरफान पठान ने भाई युसुफ पठान के पक्ष में ट्वीट कर आलोचकों को दिया करारा जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

युसूफ पठान की खराब फॉर्म पर सवालियां निशान उठाने वाले आलोचकों पर बरस पड़े इरफ़ान पठान सुनाई खरी खोटी 

युसूफ पठान की खराब फॉर्म पर सवालियां निशान उठाने वाले आलोचकों पर बरस पड़े इरफ़ान पठान सुनाई खरी खोटी

आईपीएल के इतिहास की अगर बात की जाए तो युसुफ पठान सरीखे खिलाड़ी जिन्होंने अकेले दम पर टीम को जीत दर्ज कराई है. पठान पावर को आईपीएल में नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. राजस्थान रॉयल्स के साथ आईपीएल की शुरुआत करने वाले युसुफ ने अपने पठान पावर की बदौलत राजस्थान को खिताब दिलाने में मदद की. उन्होंने इस दौरान सबसे तेज अर्दशतक जमाया था. उस समय आस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वाटसन ने भी पठान की तारीफ की थी.

युसूफ पठान की खराब फॉर्म पर सवालियां निशान उठाने वाले आलोचकों पर बरस पड़े इरफ़ान पठान सुनाई खरी खोटी 1

इसके बाद वह केकेआर के साथ जुड़े. वहां पर उन्होंने महज 15 गे्ंदो में अर्धशतक जमाकर अपनी काबिलियत दिखाई. केकेआर के साथ खेलते हुए उन्होंने कई पारियों में टीम के लिए अच्छा प्रर्दशन करके टीम को जीत दिलाई. युसुफ पठान को साल 2018 में केकेआर ने भी रिलीज कर दिया.

इसके बाद वह सनराइजर्स हैदराबाद के साथ जुड़े. पिछले साल में उन्होंने टीम के लिए 250 रन बनाए, इस दौरान उन्होंने टीम को फाइनल में पहुंचाने में विशेष योगदान दिया था. लेकिन इस सत्र की बात की जाए तो उन्हें टीम में शामिल ही नहीं किया जा रहा है. पिछले मुकाबले में हैदराबाद ने 8 विकेट के नुकसान पर 160 रन ही बनाए. इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने जीत लिया.

युसूफ पठान की खराब फॉर्म पर सवालियां निशान उठाने वाले आलोचकों पर बरस पड़े इरफ़ान पठान सुनाई खरी खोटी 2

आलोचकों को कुछ यूं इशारों में समझा गए इरफानः

इसी कारण शनिवार को उनके छोटे भाई इरफान पठान ने टिवटर पर युसुफ पठान का बचाव करते हुए लिखा कि पठान को इस सत्र में ज्यादा मौके नहीं मिले है. इस आईपीएल में उन्होंने 9 मैचों में मात्र 41 गेंदे खेली हैं और दो बार तो उनको बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला. आंकड़ो की बात की जाए तो वह निचले क्रम में खेलते हुए हुए 16 बार मैन आफ द मैच जीत चुके है.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts