वीडियो: चहल और धोनी के जाल में फँसे मलिंगा, एक बार फिर धोनी ने विकेट के पीछे से मलिंगा को बनाया बेवकूफ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: चहल और धोनी के जाल में फँसे मलिंगा, एक बार फिर धोनी ने विकेट के पीछे से मलिंगा को बनाया बेवकूफ 

वीडियो: चहल और धोनी के जाल में फँसे मलिंगा, एक बार फिर धोनी ने विकेट के पीछे से मलिंगा को बनाया बेवकूफ

भारत और श्रीलंका के बीच पांच मैच की वनडे सीरीज का 20 अगस्त को पहला वनडे मैच दाम्बुला में खेला गया जिसमे भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और श्रीलंका की टीम को इस मैच में पूरे 50 ओवर भी नहीं खेलने दिए और उन्हें सिर्फ 43.2 ओवर में 216 के स्कोर पर आलआउट कर दिया. भारतीय टीम की तरफ इस मैच में सबसे अधिक विकेट बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल ने लिए जिन्होंने 3 विकेट हासिल किये.

चहल ने मलिंगा को दिया धोखा

वीडियो: चहल और धोनी के जाल में फँसे मलिंगा, एक बार फिर धोनी ने विकेट के पीछे से मलिंगा को बनाया बेवकूफ 1

श्रीलंका की टीम ने इस मैच में ओपनर बल्लेबाजों के द्वारा मिली अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तबदील नहीं कर सकी और इस मैच में एक समय टीम का स्कोर 150 पर 3 विकेट से 187 पर 8 विकेट हो गया इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे अपना 200 वनडे मैच खेलने वाले लसिथ मलिंगा ने क्रीज पर पहुँचते ही एक छक्का लगा दिया इसके बाद मलिंगा इस पारी का जब 42 वां ओवर करने के लिए आये लेग स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल के ओवर की तीसरी गेंद को आगे बढ़कर मारने की कोशिश की, तो चहल ने उसे वाइड फेकं कर मलिंगा को स्टम्पिंग आउट करवा दिया.

यहाँ पर देखिये मलिंगा का आउट होने वाला वोडियो

https://twitter.com/84107010ghwj/status/899242301989453824

चहल और अक्षर ने की शानदार गेंदबाजी

वीडियो: चहल और धोनी के जाल में फँसे मलिंगा, एक बार फिर धोनी ने विकेट के पीछे से मलिंगा को बनाया बेवकूफ 2

भारतीय टीम के इस मैच में खेल रहे लेग स्पिन गेंदबाज यजुवेंद्र चहल और अक्षर पटेल ने काफी शानदार गेंदबाजी की दोनों ने मिलकर इस मैच में आधी श्रीलंका की टीम को पवेलियन भेजने का काम किया. चहल ने इस मैच में 10 ओवर में 60 रन देकर 2 विकेट हासिल किये, जबकि अक्षर पटेल जो कि काफी लम्बे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी कर रहे उन्होंने 10 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

Related posts