वीडियो: 13.6 ओवर पर धनुष्का गुनाथिल्का का विकेट लेने के बाद कुछ ऐसा कर गये चहल, कि बढ़ सकती है परेशानी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: 13.6 ओवर पर धनुष्का गुनाथिल्का का विकेट लेने के बाद कुछ ऐसा कर गये चहल, कि बढ़ सकती है परेशानी 

वीडियो: 13.6 ओवर पर धनुष्का गुनाथिल्का का विकेट लेने के बाद कुछ ऐसा कर गये चहल, कि बढ़ सकती है परेशानी

भारत और श्रीलंका के बीच पांच मैच की वनडे सीरीज का पहला मैच 20 अगस्त को दाम्बुला में खेला जा रहा हैं, जिसमे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया, इस मैच में भारतीय टीम की तरफ से लोकेश राहुल खेल रहे हैं, जिस कारण मनीष पाण्डेय को टीम से बाहर बैठना पड़ा, वहीं स्पिन गेंदबाजी में अक्षर पटेल और यजुवेंद्र चहल को टीम में शामिल किया गया.

पहली सफलता दिलाई चहल ने

वीडियो: 13.6 ओवर पर धनुष्का गुनाथिल्का का विकेट लेने के बाद कुछ ऐसा कर गये चहल, कि बढ़ सकती है परेशानी 1

श्रीलंका की टीम के दोनों ओपनिंग बल्लेबाजों ने इस पहले वनडे में अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई और टीम का स्कोर पहले दस ओवर में बिना किसी नुकसान के 55 रन पर पहुंचा दिया था, इसके बाद भारतीय टीम की तरफ से पारी का 14 ओवर करने के लिए लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल आये, जिन्होंने अपने उस ओवर की आखिरी गेंद पर धनुष्का गुनाथिल्का को 35 के स्कोर पर लोकेश राहुल के हाथों कैच आउट करवा दिया और उस समय श्रीलंका की टीम का स्कोर 74 रन था.

यहाँ पर देखिये श्रीलंका का पहला विकेट

https://twitter.com/kishorVineet/status/899222046374154244

मलिंगा का 200 वां वनडे

वीडियो: 13.6 ओवर पर धनुष्का गुनाथिल्का का विकेट लेने के बाद कुछ ऐसा कर गये चहल, कि बढ़ सकती है परेशानी 2

श्रीलंका की टीम से खेल रहे टीम के पूर्व कप्तान लसिथ मलिंगा का ये 200 वां अन्तर्राष्ट्रीय वनडे मैच हैं, मलिंगा ने अब तक खेले गए 298 विकेट हासिल किये हैं, जिसका मतलब यदि वे भारतीय टीम के खिलाफ पहले वनडे मैच में 2 विकेट हासिल कर लेते हैं, तो अपने 200 वनडे पूरे करने के साथ उनके 300 विकेट भी पूरे हो जायेंगे.

मलिंगा अपने करियर में चोटिल होने कारण काफी मैच गँवाने पड़े हैं. इसके अलावा मलिंगा को अभी हाल में एक विवादास्पद टिप्पणी के कारण माफी भी मांगनी पड़ी थी.

Related posts