यासिर शाह और मिचेल स्टार्क ने ली अपने विपक्षी टीम के सदस्यों से मदद | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

यासिर शाह और मिचेल स्टार्क ने ली अपने विपक्षी टीम के सदस्यों से मदद 

यासिर शाह और मिचेल स्टार्क ने ली अपने विपक्षी टीम के सदस्यों से मदद

ऐसा पहली बार नहीं है जब सीरीज के चलते खिलाड़ी अपनी विपक्षी टीम के सदस्यों से मदद लेते है, यह खेल की भावना के लिए बहुत अच्छी बात है. इसी को आगे सही साबित करते हुए यासिर शाह और मिचेल स्टार्क ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज में एकदूसरे के विपक्षी टीम के बेहतरीन गेंदबाज़ शेन वार्न और वसीम अकरम से मदद ली.

यासिर शाह दूसरे मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज़ शेन वार्न से बात करते हुए नजर आये, हालाँकि दोनों ही विपक्षी टीम से है, फिर भी यासिर शाह ने उनसे मदद लेने पर कोई शर्म महसूस नहीं की इसी तरह दूसरी तरफ मिचेल स्टार्क ने भी विपक्षी टीम की इस दीवार को गिराते हुए पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ वासिम अकरम से बाते की.

यह भी पढ़े : भारत दौरे पर कोहली की परीक्षा लेना चाहते हैं स्मिथ

यासिर शाह और शेन वार्न के बीच हुई बातचीत के बाद शेन वार्न ने बताया, कि

“उन्होंने मुझसे आज सुबह बात की और मुझसे मेलबर्न के मैदान के बारे में पूछा हमारी बाते गेंद की पेस को लेकर हुयी, उसके बाद उन्होंने बताया की यासिर शाह ब्रिसबेन के बाद ज्यादा बेहतर होने के साथ बहुत कुछ सीख चुके है.”

यह भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले ही कुंबले ने धोनी कों भी किया कैम्प में हिस्सा लेने पर मजबूर

मिचेल स्टार्क और वसीम अकरम की बातचीत के बाद वसीम अकरम ने बताया,

“मिचेल स्टार्क मेरे लिए इस समय के सबसे बेस्ट तेज़ गेंदबाज़ है.”

वसिम अकरम ने आगे बताया, कि मिचेल स्टार्क ऐसे गेंदबाज़ है, जिनके पास पेस और स्विंग दोनों है इसलिए वे बहुत खतरनाक गेंदबाज़ है और वो अपना हाई आर्म एक्शन और क्रीज़ बहुत अच्छे से इस्तेमाल करते है.

Related posts